Arshi Khan की बदतमीजी पर बरसे Salman Khan, एक्ट्रेस ने दी शो छोड़ने की धमकी
Advertisement

Arshi Khan की बदतमीजी पर बरसे Salman Khan, एक्ट्रेस ने दी शो छोड़ने की धमकी

सलमान खान (Salman Khan) ने अर्शी खान (Arshi Khan) को फटकार लगाया है. अर्शी खान ने विकास गुप्ता (Vikas Gupta) की मां के बारे में बुरा भला बोला था. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: क्या चैलेंजर अर्शी खान 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर से बाहर निकलने वाली हैं? आने वाले एपिसोड के प्रोमो को देख कर ऐसा ही लग रहा है. क्लिप में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) वीकेंड के वार में घर में कुछ घटनाओं को लेकर अर्शी को फटकार लगाते हुए दिखाई देते हैं, जिसके बाद वह उठती हैं और घोषणा करती हैं कि वह इस शो को छोड़ रही हैं.

  1. सलमान ने लगाई अर्शी को फटकार
  2. बिग बॉस का घर छोड़ने वाली हैं अर्शी
  3. रुबीना दिलायक ने की अर्शी की शिकायत

विकास ने दिया था अर्शी को धक्का 
यह तब हुआ, जब सलमान अर्शी को विकास गुप्ता (Vikas Gupta) को धमकाने और उनकी मां के बारे में बोलने को लेकर फटकार लगाते हैं. इस हफ्ते की शुरुआत में अर्शी का विकास के साथ बुरा झगड़ा हुआ था, जिससे वह काफी गुस्से में थे. बात इतनी बढ़ गई कि विकास ने अर्शी को स्विमिंग पूल में धक्का दे दिया और विकास को शारीरिक हमले का सहारा लेने के लिए शो से निकाल दिया गया था.

सलमान ने लगाई अर्शी को फटकार
एपिसोड के प्रोमो में सलमान खान (Salman Khan) कहते नजर आ रहे हैं, अर्शी विकास के मां पर गई. अगर मेरी मां पे कोई जाता तो मैं भी शायद वही करता. इसके बाद सलमान कहते हैं कि आप ऐसा नहीं कर सकती हैं. इस पर अर्शी कहती हैं कि मैंने किसी गलत अल्फाज का इस्तेमाल नहीं किया. वहीं विकास के समर्थन में सलमान ने कहा, 'अगर कोई मेरे मां-बाप के बारे में बोलता, शायद मैं भी वैसा ही व्यवहार करता.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रुबीना ने की अर्शी की शिकायत 
क्लिप में घर की अन्य प्रतिभागी रुबीना दिलायक (Rubina Dilaik) सलमान से शिकायत कर रही हैं कि किस तरह से अर्शी उनके पति अभिनव शुक्ला से बात करती हैं. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अर्शी ने कहा, 'चुप रहना रुबीना दिलायक.' इस पर सलमान ने कहा, 'ये बदतमीजी से बात करें ना. हमारे शो में ना करें. आप कोई दूसरी शो ढूंढ लें.' इस पर अर्शी कहती हैं, 'मैं यह शो छोड़ रही हूं.'

Trending news