'बाल वीर' एक्ट्रेस अनुष्का सेन के फैंस के लिए आई गुड न्यूज, नए प्रोजेक्ट में जल्द आएंगी नजर
Advertisement
trendingNow12163033

'बाल वीर' एक्ट्रेस अनुष्का सेन के फैंस के लिए आई गुड न्यूज, नए प्रोजेक्ट में जल्द आएंगी नजर

Anushka Sen: टीवी के एक फेमस शो 'बाल वीर' में नजर आने वाली अनुष्का सेन जल्द ही अपने अगले प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस जल्द ही अपने पहले ओटीटी प्रोजेक्ट की घोषणा करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

'बाल वीर' एक्ट्रेस अनुष्का सेन के फैंस के लिए आई गुड न्यूज, नए प्रोजेक्ट में जल्द आएंगी नजर

Anushka Sen OTT Debut Project: टीवी के एक फेमस शो 'बाल वीर' में मेहर का किरदार से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अनुष्का सेन की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की है, जिसको सुनने के बाद उनके फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. दरअसल, एक्ट्रेस जल्द ही अपने अगले एक बड़े प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं, जिसकी अनाउंसमेंट जल्द करने वाली हैं. 

वहीं, उनके फैंस भी उनके इस अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए काफी एक्साइटेड हैं और उनकी अनाउंसमेंट को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो जल्द ही खत्म होने वाला है. उनके प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने इस बारे में बात करते हुए बताया, 'अनुष्का और उनकी टीम के लिए ये हफ्ता बहुत रोमांचक होने वाला है. वे अपने फैंस के लिए एक सरप्राइज लेकर आने वाली हैं'. 

कल होगी प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट

साथ ही सूत्र ने आगे बताया, 'वे जिस चीज पर काम कर रही थी, उसकी अनाउंसमेंट कल, यानी मंगलवार, 19 मार्च को किया जाएगा, जो ये पक्का वादा है!'. सूत्र ने आगे बताया, 'ये वही होगा जो एक्ट्रेस ने हाल ही में हमें बताया था कि वे एक ओटीटी प्रोजेक्ट पर ध्यान केंद्रित कर रही है, लेकिन हम ज्यादा जानकारी के सामने आने का वेट कर रहे हैं. हाल ही में, हमने देखा है कि अनुष्का पिछले साल से ही शूटिंग में बिजी चल रही हैं और उनका सोशल मीडिया इसका सबूत है. अगर ये सच है, तो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी उनको फैंस का प्यार मिलेगा. 

'जवान' सिंगर Mangli का खतरनाक रोड एक्सीडेंट, जानें कैसा है हाल

fallback

अनुष्का सेन का वर्कफ्रंट 

वहीं, अगर अनुष्का सेन के वर्कफ्रंट की बात करें तो 21 साल की अनुष्का सेन ने बेहद कम उम्र अच्छी खासी पहचान और कामयाबी हासिल की है. इतना ही नहीं, उनको कोरिया का मानद राजदूत नामित किया गया. अनुष्का सेन भी अपने अपकमिंग 'एशिया' के साथ दक्षिण कोरियाई सिनेमा में अपनी शानदार शुरुआत करने जा रही हैं, जिसको लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

Trending news