'उसने मेरे साथ..' शूटिंग के बहाने टीवी एक्ट्रेस संग बॉलीवुड फिल्ममेकर ने की थी घिनौनी हरकत; एक्ट्रेस बोलीं- 'उनके बच्चे..'
Advertisement
trendingNow12416992

'उसने मेरे साथ..' शूटिंग के बहाने टीवी एक्ट्रेस संग बॉलीवुड फिल्ममेकर ने की थी घिनौनी हरकत; एक्ट्रेस बोलीं- 'उनके बच्चे..'

TV Actress Alleges On Bollywood Filmmaker: जस्टिस हेमा समिति की रिपोर्ट के सार्वजनिक होने के बाद से कई एक्ट्रेसेस मलयालम, तमिल और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में यौन उत्पीड़न के चौंकाने वाले खुलासे कर रही हैं. इसी बीच हिंदी टीवी इंडस्ट्री की एक जानी-मानी एक्ट्रेस ने भी बॉलीवुड फिल्ममेकर पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है. 

Shilpa Shinde Sexual Assault Alleges On Bollywood Filmmaker

Shilpa Shinde Sexual Assault Alleges On Bollywood Filmmaker: जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट के सामने आने के बाद मलयालम, तमिल और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री से यौन उत्पीड़न और शोषण की कई चौंकाने वाली घटनाएं सामने आई हैं. अब, हाल ही में हिंदी टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने भी अपने करियर की शुरुआत के वक्त एक हिंदी फिल्म निर्माता पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. शिल्पा शिंदे ने न्यूज18 के साथ बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया और सभी को चौंका दिया. 

एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार उनसे ऑडिशन के नाम पर एक फिल्ममेकर को रिझाने के लिए कहा गया था. उस समय शिल्पा ने खुद को बहुत मासूम बताया. इसलिए उन्होंने इस सीन के लिए हां कह दी. लेकिन जब चीजें हाथ से बाहर जाने लगीं, तो उन्हें एहसास हुआ कि प्रोड्यूसर गलत मंशा रखता है. इसके बाद उन्होंने किसी तरह से खुद को बचाया और वहां से भाग निकलीं. शिल्पा ने बताया, 'ये उन दिनों की बात है जब मैं अपने करियर की शुरुआत कर रही थी, करीब 1998-99 का समय था. मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहती'. 

'प्रोड्यूसर ने मेरे साथ गलत करने की कोशिश की..'

एक्ट्रेस ने खुलासा किया, 'लेकिन उसने मुझसे कहा था, 'तुम ये कपड़े पहनो और ये सीन करो'. मैंने वो कपड़े पहनने से मना कर दिया. उस सीन में, उसने कहा कि वो मेरा बॉस है और मुझे उसे इम्प्रेस करना है. तब मैं बहुत भोली थी. इसलिए मैंने सीन कर लिया. बाद में उसने मेरे साथ कुछ गलत करने की कोशिश की, मैं बहुत डर गई. मैंने उसे धक्का दिया और वहां से भाग गई. सिक्योरिटी वालों ने समझ लिया कि कुछ गड़बड़ हुई है और उन्होंने मुझे तुरंत वहां से जाने को कहा क्योंकि उन्हें लगा मैं हंगामा करूंगी और किसी से मदद मांगूंगी'.   

'बेटी बोलकर पूरे शरीर का उठाता था फायदा...' मलयालम एक्ट्रेस सौम्या के डायरेक्टर पर घिनौने आरोप, बोलीं- सेक्स स्लेव की तरह किया यूज

'उनके बच्चे मुझसे थोड़े छोटे हैं..'

हालांकि, बिग बॉस विनर शिल्पा ने कभी उस निर्माता का नाम नहीं बताया, क्योंकि वो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए थे. उन्होंने कहा, 'मैंने वो सीन इसलिए किया क्योंकि वो एक्टर भी थे. मैं सच बोल रही हूं, लेकिन उनका नाम नहीं बता सकती. उनके बच्चे मुझसे थोड़े छोटे हैं और अगर मैंने नाम लिया, तो उन्हें भी मुश्किल हो सकती है'. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि कुछ साल बाद जब दोबारा उस निर्माता से मुलाकात हुई, तो उन्होंने बड़े प्यार से बात की, पर मुझे पहचाना नहीं और एक फिल्म में रोल ऑफर किया. मैंने इंकार कर दिया क्योंकि उन्हें अब भी मेरी याद नहीं थी'. 

'बड़े-बड़े स्टार्स के साथ होता है ऐसा...'

फेमस टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं!' से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली शिल्पा शिंदे ने कहा कि इंडस्ट्री में और भी लोगों को इसी तरह के अनुभव हुए हैं. एक्ट्रेस ने कहा, 'ये सबके साथ होता है. कुछ लोग मेरी तरह इससे बचकर निकल जाते हैं. हम एक्टर्स आपस में इस बारे में बात करते हैं और दूसरों ने भी बताया है कि उन्होंने भी ऐसी ही सिचुएशन का सामना किया है, यहां तक कि बड़े-बड़े स्टार्स के साथ भी'. उत्पीड़न के मुद्दे पर बात करते हुए शिल्पा ने कहा, 'जब लोग यौन उत्पीड़न की बात करते हैं, तो मेरा मानना है कि हां, हो सकता है कि कोई आपके पास आया हो, लेकिन आपके पास ना कहने का भी हक होता है. आप इसमें शामिल न होने का भी फैसला ले सकते हैं. ऐसा हर किसी के साथ हो सकता है'. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news