Bharti Singh के लाडले का निक नेम ही नहीं बल्कि असली नाम भी है गजब! जानकर आप भी करेंगे तारीफ
Advertisement

Bharti Singh के लाडले का निक नेम ही नहीं बल्कि असली नाम भी है गजब! जानकर आप भी करेंगे तारीफ

Bharti Singh Son: भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया कुछ महीनों पहले ही माता पिता बने जिसके बाद उनके बेटे का निक नेम खूब चर्चा में रहा लेकिन अब भारती अपने बेटे के रीयल नेम को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Bharti Singh Son Name: लगभग 3 महीने पहले कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने प्यारे से बेटे को जन्म दिया था. जिसके बाद वो खूब खबरों में रहीं. फिलहाल भारती मदरहुड को बेहद खूबसूरती से इन्जॉय कर रही हैं. पैदा होते ही उन्होंने बेटे का निक नेम गोला रख दिया था और हर किसी को ये नाम खूब भाया. लेकिन हाल ही में भारती ने बेटे का असली नाम भी रिवील कर दिया है. 

बेटे का नाम रखा लक्ष्य

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने बड़े ही प्यार से बेटे का नाम लक्ष्य रखा है. ये नाम आज के दौर में कोई बहुत ज्यादा मॉर्डन या नया नहीं है लेकिन इसके बावजूद भारती और हर्ष ने बहुच ही सोच समझकर बेटे का ये नाम रखा. लक्ष्य का अर्थ होता है टारगेट किसी मुकाम तक पहुंचना. भारती और हर्ष दोनों ने मिलकर बेटे को प्यार भरा नाम दिया है. 

यूट्यूब वीडियो में दिखाती हैं बेटे की झलक

भारती और हर्ष लगातार काम तो कर ही रहे हैं लेकिन प्रेग्नेंसी के बाद से ही भारती हर छोटी बड़ी जानकारी अपने यूट्यूब चैनल के जरिए फैंस तक पहुंचा रही हैं डिलीवरी के बाद अस्पताल से लेकर घर और गोला की पहली वेकेशन की झलक भी भारती और हर्ष ने इस चैनल से खूब दिखाई लोगों को उनका ये फैंस के साथ जुड़ने का तरीका खूब भा भी रहा है. 

डिलीवरी के बाद से लगातार काम कर रही हैं भारती

खास बात ये है कि डिलीवरी के 12 दिन बाद ही भारती काम पर लौट आई थीं. उस वक्त उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया तो वहीं कुछ लोगों ने उनकी हौसला अफजाई भी की. लेकिन भारती ने ट्रोलिंग की फिक्र ना करते हुए अपने सभी वर्किंग कमिटमेंट्स को पूरा किया और एक मिसाल कायम कर दी.    

यह भी पढ़ेंः Neetu Kapoor को Alia Bhatt की प्रेग्नेंसी के बारे में नहीं था पता, बताया कहां से हुई खबर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news