Bharti Singh Son: भारती ने कर दी बेटे गोला की मुंह दिखाई, भारती ने पूछा- ‘बताओ किस पर गया है?’
Advertisement
trendingNow11253436

Bharti Singh Son: भारती ने कर दी बेटे गोला की मुंह दिखाई, भारती ने पूछा- ‘बताओ किस पर गया है?’

Bharti Singh Son Laksh Limbachiyaa First Photo: भारती और हर्ष ने बेटे लक्ष्य की पहली झलक दुनिया को दिखा दी है. काफी समय से भारती से उनके बेटे का चेहरा दिखाने की रिक्वेस्ट की जा रही थी और अब 3 जब गोला 3 महीने के हुए तो भारती ने प्यारी सी वीडियो शेयर कर दी.  

(फोटो - सोशल मीडिया)

Bharti Singh Son Video: भारती सिंह ने बेटे का नाम पहले ही रिवील कर दिया था और अब भारती और हर्ष दोनों ने बेटे का सुंदर मुखड़ा भी दिखा दिया है. गोला यानि लक्ष्य लिंबाचिया (Laksh Limbachiyaa) 3 महीने के हो गए हैं लिहाजा इस मौके पर गोला की मुंह दिखाई कर दी गई है. भारती के बेटे की क्यूटनेस पर अब सोशल मीडिया यूजर्स दिल हार रहे हैं और ढेर सारे आशीर्वाद के साथ खूब प्यार भी लुटा रहे हैं. 

क्यूट से बॉक्स में नजर आया गोला
भारती सिंह का बेटा है तो मुंह दिखाई भी जबरदस्त होनी चाहिए थी और ऐसा ही हुआ भी. भारती और हर्ष ने बेटे का चेहरा फैंस को दिखाने का खास इंतजार किया था. घर को काफी सजाया गया था. खासतौर से बड़ा बॉक्स मंगाया गया था जिसमें गोला को लेटाया गया और फिर बॉक्स को खोलकर की गई गोला की मुंह दिखाई. वहीं जैसे ही भारती और हर्ष के बेटे की पहली झलक दिखी तो फैंस दिल हार बैठे. 

पिता संग खेलते आए नजर
इस पूरे ब्लॉग में गोला यानि लक्ष्य पर ही फोकस किया गया है. कभी वो आराम से लेटे दिखाई दे रहे हैं, कभी मम्मी भारती उन्हें तैयार कर रही हैं तो कभी वो पिता के साथ मस्ती से खेलते नजर आ रहे हैं. ब्लॉग में लक्ष्य की क्यूटनेस को खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए भारती ने पूछा कि ‘बताइए गोला किस पर गया है मम्मी पर या पापा पर.’     

3 अप्रैल को हुआ लक्ष्य लिंबाचिया का जन्म
आपको बता दें कि भारती सिंह 3 अप्रैल को मां बनी थीं उन्होंने बेटे का जन्म दिया था और फैंस के साथ इस खुशखबरी को साझा भी किया था. हालांकि बेटे के जन्म के 12 दिन बाद ही भारती काम पर लौट आई थी जिसके चलते उन्हें ट्रोल भी किया गया था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news