Jennifer Winget को दिलों जान से चाहता है बिग बॉस में नजर आ चुका ये फेमस एक्टर, करना चाहता है एक्ट्रेस को डेट!
Advertisement

Jennifer Winget को दिलों जान से चाहता है बिग बॉस में नजर आ चुका ये फेमस एक्टर, करना चाहता है एक्ट्रेस को डेट!

Jennifer Winget Boyfriend: जेनिफर विंगेट की खूबसूरती पर आम ही नहीं खास भी फिदा हैं और इन खास लोगों की लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है. इस नाम को आप बखूबी जानते हैं क्योंकि बिग बॉस के घर में ये कंटेस्टेंट खूब हंगामा मचा चुका है. 

जेनिफर विंगेट (फोटो- सोशल मीडिया)

Vishal Aditya Singh and Jennifer Winget: जेनिफर विंगेट जितनी टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं उतनी ही अपनी खूबसूरती को लेकर फैंस के दिलों पर राज करती हैं. हैरानी की बात ये है कि एक्ट्रेस के चाहनेवालों में सिर्फ इंडस्ट्री से बाहर उनके फैंस ही नहीं बल्कि जाने माने एक्टर्स भी उन पर फिदा नजर आते हैं. इन दीवानों की लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है और वो नाम है विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) का. जी हां...वही विशाल जिन्होंने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में अपनी गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) संग अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियां बंटोरी थी. अब उन्होंने जेनिफर के प्रति अपने जज्बात जाहिर कर दिए हैं. 

एक्ट्रेस के दीवाने हैं विशाल
हाल ही में एक इंटरव्यू में विशाल आदित्य सिंह ने रिवील किया तो जेनिफर विंगेट के दीवाने हैं और उन्हें काफी पसंद करते हैं. वो उन्हें अपना दिल, दिमाग और आत्मा दे चुके हैं इतना ही नहीं विशाल ने भी माना कि वो सोशल मीडिया पर जेनिफर को स्टॉक करत हैं और उनकी हर पोस्ट को जरूर देखते हैं. खास बात ये है कि वो जेनिफर से असल में कभी नहीं मिले हैं लेकिन वो जानते हैं कि वो कितनी बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. इसके अलावा उन्होंने ये भी साफ कर दिया कि अगर भविष्य में उन्हें कभी मौका मिलेगा तो वो जेनिफर को डेट करना चाहेंगे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vishal Aditya Singh (@vishalsingh713)

पहले मधुरिमा तुली को कर चुके हैं डेट
भले ही आज विशाल आदित्य सिंह जेनिफर को पसंद करते हों लेकिन पहले वो मधुरिमा तुली संग इश्क फरमा चुके हैं लेकिन दोनों का रिश्ता काफी खराब मोड़ पर आकर खत्म हुआ. बिग बॉस 13 में दोनों साथ दिखे थे तब दोनों की नौटंकी देख दर्शक भी दंग रह गए थे. वहीं बात करें जेनिफर की तो वो तलाकशुदा है. उनकी पहली शादी करण सिंह ग्रोवर से हुई जो जेनिफर को तलाक देकर बिपाशा से शादी कर चुके हैं और अब जल्द ही पिता भी बनने जा रहे हैं. वहीं तलाक के बाद से अब तक जेनिफर सिंगल हैं.       

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news