Bigg Boss 14: Abhinav Shukla ने पत्नी Rubina Dilaik के लिए नहीं छोड़ा 'इम्युनिटी पिन'
Advertisement

Bigg Boss 14: Abhinav Shukla ने पत्नी Rubina Dilaik के लिए नहीं छोड़ा 'इम्युनिटी पिन'

'बिग बॉस' रुबीना को घर में एंट्री देने के लिए अभिनव शुक्ला के सामने अपनी इम्युनिटी पिन छोड़ने की शर्त रखते हैं.

रुबीना और अभिनव (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः बिग बॉस (Bigg Boss) के इस सीजन में एक जोड़ा भी है. रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) की पत्नी हैं. अभिनव ने बिग बॉस के ग्रैंड प्रीमियर के दिन सीनियर्स के दिए टास्क को पूरा करके एंट्री पास हासिल कर लिया था. लेकिन रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ऐसा नहीं कर पाई थीं. उन्हें रिजेक्टेड का टैग मिला था. इसके चलते उन्हें घर के गार्डन एरिया में रहना पड़ रहा है. खास बात यह है कि बाकी रिजेक्टेड कनटेस्टेंट घर के अंदर आ चुके हैं, पर रुबीना अभी भी गार्डन एरिया में ही रह रही हैं.

बिग बॉस ने बदले हालात
7 अक्टूबर के एपिसोड में बिग बॉस ने इस जोड़े के सामने एक अजीब स्थिति पैदा कर दी. 'बिग बॉस' रुबीना को घर में एंट्री देने के लिए अभिनव शुक्ला के सामने अपनी इम्युनिटी पिन छोड़ने की शर्त रखते हैं, पर अभिनव इम्युनिटी छोड़ने से मना कर देते हैं.

ये भी पढ़ेंः PICS: जानना चाहते हैं क्लासी होना क्या होता है, देखिए Priyanka Chopra की ये फोटो

गार्डन एरिया में ही रहेंगी रुबीना
बिग बॉस ने घोषणा की थी कि अगर अभिनव चाहें, तो रुबीना को घर में एंट्री मिल सकती है. इसके लिए उन्हें अपना इम्युनिटी पिन रुबीना को देना होगा. यह इम्युनिटी पिन अभिनव को इस हफ्ते होने वाले एलिमिनेशन से बचाएगा. बिग बॉस के इस निर्णय से यह जोड़ी असहज हो गई. हालांकि, अभिनव ने इम्युनिटी पिन न छोड़ने का फैसला किया. यानी रुबीना को गार्डन एरिया में ही रहना होगा. बिग बॉस ने तूफानी सीनियर्स से कहा है कि रुबीना को घर के फर्नीचर्स इस्तेमाल करते देखा गया है. सीनियर्स की जिम्मेदारी है कि वह ऐसा न होने दें. इन सबके बाद अभिनव रुबीना से बात करते दिखे. अभिनव ने कहा, 'सभी हमें अलग करने की कोशिश कर रहे हैं. पर मुझे पता है कि तुम इससे कहीं ज्यादा मजबूत.' 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news