Bigg Boss 14 Finale: अपनी आंखों के सामने बीता कल देख खूब रोए कंटेस्टेंट्स, देखिए इमोशनल वीडियो
Advertisement

Bigg Boss 14 Finale: अपनी आंखों के सामने बीता कल देख खूब रोए कंटेस्टेंट्स, देखिए इमोशनल वीडियो

आने वाले वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) स्पेशल एपिसोड में शो के मेकर्स सभी को अलग-अलग तरीके से स्पेशल फील करवाते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को देखकर कंटेस्टेंट्स के फैंस भी इमोशनल हो जाएंगे.

फोटो साभार: रुबीना दिलैक निकी तंबोली इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) अब फिनाले के करीब पहुंच चुका है. आने वाले एपिसोड में अब वो इमोशनल मोड़ आ चुका है, जब घरवाले अपने बीते हुए कल को खुद अपनी आंखों के सामने देखेंगे. आने वाले वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) स्पेशल एपिसोड में शो के मेकर्स सभी को अलग-अलग तरीके से स्पेशल फील करवाते दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में बिग बॉस ने कुछ ऐसा किया है, जिसे देखकर रुबीना दिलैक से लेकर राखी सावंत तक सभी कंटेस्टेंट्स फूट-फूट कर रोते दिखाई दिए. सभी ने बिग बॉस को हाथ जोड़कर धन्यवाद भी कहा. वहीं इस वीडियो को देखकर कंटेस्टेंट्स के फैंस भी इमोशनल हो जाएंगे.

  1. 'बिग बॉस 14' अब फिनाले के करीब पहुंच चुका है
  2. आने वाले एपिसोड में अब वो इमोशनल मोड़ आ चुका है
  3. शो में आने वाले हैं नए मेहमान
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अली गोनी हो गए भाउक

अली गोनी (Aly Goni) की आंखों के सामने जब निर्माता उनके बिग बॉस के घर में गुजारे पलों की एक झलक उन्हें दिखाएंगे तो अली गोनी का हाल रो-रोकर बेहद बुरा होने वाला है. बिग बॉस के घर में आखिरी बिताए दिन में जब मेकर्स उन्हें थियेटर रूम में ये वीडियो दिखाएंगे तो अली गोनी के दिल के जज्बात आंसूओं में बहकर निकल पड़ेंगे. इसकी जानकारी मेकर्स ने इस प्रोमो के जरिए दी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रुबीना दिलैक ने कहा धन्यवाद

शो की सबसे दमदार मानी जानी वाली कंटेस्टेंड रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने जमीन पर बैठकर प्रणाम करते हुए बिग बॉस को धन्यवाद कहा तो वहीं राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने भी रोते-रोते बिग बॉस को थैंक्यू कहा. वही हाल निकी तंबोली (Nikki Tamboli) और राहुल वैद्य का भी रहा. यहां देखें वीडियो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शो में आने वाले हैं नए मेहमान

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें कि शो पर आने वाले एपिसोड को लेकर एक और दिलचस्प जानकारी सामने आई है. बताया जा रहा है कि बिग बॉस में हंसी का तड़का लगाने भारती सिंह (Bharati Singh) और हर्ष लिंबाचिया भी घर में एंट्री लेने जा रहे हैं. ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स मजेदार टास्क करते और ठहाके लगाते दिखाई देंगे.

VIDEO

ये भी पढ़ें: धोखेबाज निकलीं Nikki Tamboli! Rubina Dilaik से लड़ाई कर दिखाया असली रंग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news