बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट पीले रंग की ड्रेस में लग रहीं कहर, नए लुक ने इंटरनेट पर मचाया धमाल
Advertisement

बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट पीले रंग की ड्रेस में लग रहीं कहर, नए लुक ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट निक्की तंबोली का बोल्ड लुक तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें निक्की पीले रंग की ड्रेस में कहर ढा रही हैं.

 

निक्की तंबोली

नई दिल्ली:  'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में बतौर कंटेस्टेंट धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) लगातार लाइमलाइट में रहती हैं. कभी वो अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं तो कभी अपनी बोल्ड ड्रेसेज की वजह से. निक्की एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रही हैं जिसकी वजह निक्की का ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज है.

  1. बोल्ड हुईं निक्की तंबोली
  2. शेयर किया हॉट लुक
  3. ड्रेस में आगे से लगा कट

पीले रंग की ड्रेस में ढा रहीं कहर

निक्की ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में निक्की (Nikki Tamboli) पीले और गोल्डन कलर के कॉम्बिनेशन में ड्रेस पहनी हुई हैं. खास बात है कि निक्की ने अपनी ड्रेस में आगे की ओर कट लगाया हुआ है जिस पर लोगों की नजरें अटक रही हैं..

किया सटल मेकअप

अपने इस लुक को पूरा करने के लिए निक्की ने काफी सटल मेकअप किया हुआ है. तस्वीर में निक्की लाइट मेकअप के साथ ओप हेयर किए हुए हैं जिसमें उनकी अदाएं काफी कातिलाना लग रही हैं.

 

रुबीना दिलैक ने किया कमेंट

अपनी करीबी दोस्त निक्की की इस तस्वीर को देखकर रूबीना दिलैक खुद को रोक नहीं पाईं और कमेंट कर दिया. रूबीना ने कमेंट में लिखा- 'खूबसूरत.' 

 

 

BTS वीडियो में दिखाया था सबसे हॉट लुक 

कुछ दिन पहले निक्की तंबोली ने अपनी टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट कर लोगों की धड़कनें बढ़ा दी थीं. उन्होंने अपना हॉट फोटोशूट करवाया था, जिसका BTS वीडियो देख फैंस के पसीने छूट गए थे. निक्की तंबोली ने इस लुक के लिए ग्रीन कलर के सेक्सी लहंगा आउटफिट को चुना, जो कि थाई हाई स्लिट था. वहीं उनके ब्लाउज को भी ग्लैमरस टच देते हुए स्लीवलेस और बैकलेस बनाया गया था. 

बिग बॉस सीजन 14 में आ चुकीं नजर

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) कई साउथ की फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. लेकिन उन्हें असल मायने में पहचान 'बिग बॉस सीजन 14' से मिली. इस सीजन में निक्की ना केवल अपने एटीड्यूड की वजह से लाइमलाइट में रहीं बल्कि अपने गेम प्लान से भी उन्होंने फैंस को अपना दीवाना बना दिया था. हालांकि वो इस शो की ट्रॉफी तो नहीं जीत पाई थीं लेकिन दूसरी रनरअप जरूर रहीं.

 

इसे भी पढ़ें: खूबसूरती में सुपरबोल्ड ईशा गुप्ता से दो कदम आगे हैं उनकी बहन, देती हैं बड़ी-बड़ी हीरोइनों को टक्कर!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news