Bigg Boss 14: Jasmin Bhasin से हुआ झगड़ा, टूट गई Rakhi Sawant की नाक!
Advertisement

Bigg Boss 14: Jasmin Bhasin से हुआ झगड़ा, टूट गई Rakhi Sawant की नाक!

'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' के आने वाले शो का प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसे देखकर राखी सावंत (Rakhi Sawant) के फैंस कुछ निराश हो सकते हैं.

Bigg Boss 14: Jasmin Bhasin से हुआ झगड़ा, टूट गई Rakhi Sawant की नाक!

नई दिल्ली: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर जमकर सुर्खियां में छाई हैं. इन दिनों वह 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' के घर के अंदर मौजूद कंटेस्टेंट्स के खिलाफ एक बड़ी चुनौती के रूप में सामने आई हैं. राखी जहां लोगों का जमकर मनोरंजन कर रही हैं वहीं उनकी विवाद भी धीरे-धीरे बढ़ते जा रहे हैं. अब आने वाले शो का प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसे देखकर राखी के फैंस कुछ निराश हो सकते हैं क्योंकि इसमें राखी की नाक टूटी नजर आ रही है. 

  1. राखी सावंत और जैस्मिन भसीन में हुआ घमासान
  2. अली गोनी से भी भिड़ीं राखी सावंत
  3. सर पीट पीट कर रोईं राखी 

आज के शो यानी मंगलवार को 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' के घर में एक बड़ा घमासान देखने को मिलने वाला है. दर्शकों को एक ऐसी लड़ाई देखने को मिलेगी जो आज तक नहीं देखी होगी. क्योंकि राखी सावंत और जैस्मिन भसीन की लड़ाई में राखी के नाक से 'खून' बहता नजर आ रहा है. देखिए वीडियो...

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) की लड़ाई एक नेक्स्ट लेवल पर जा पहुंची है. यहां सबसे झगड़ते हुए राखी सावंत एली गोनी (Aly Goni) से भिड़ती हैं और फिर जब जैस्मिन बीच में आती हैं तो उन्हें भी जमकर फटकार लगाती हैं. लेकिन जैस्मिन भी बदला लेती नजर आ रही हैं.

दरअसल शुरुआत में राखी अपने ही अंदाज में एली से कहती हैं कि जो भी कॉफी के लिए मेरी पीछे स्पाइल करेगा. उसका भयानक एक्सीडेंट होगा. इस पर एली खी को पागल औरत कह देते हैं. बाद में जैस्मिन आती हैं राखी के सिर पर एक मुखौटा सा लाकर पहना देती हैं. 

इस मुखौटे से राखी की नाक पर जोरदार चोट लगती है और वे रोने लगती हैं. राखी अपना आपा खो बैठती हैं और अपना सिर टेबल में मारने लग जाती हैं. अब इस ड्रामे में आगे क्या होता है यह तो आने वाले शो में ही पता लगेगा. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news