Bigg Boss 14 Promo: पति के बेघर होते ही Rahul Vaidya के संग झूमती दिखीं Rubina Dilaik

Bigg Boss 14 Promo: पूरे 'बिग बॉस' में दुश्मनों की तरह झगड़ने वाले राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अब साथ में नाचते नजर आ रहे हैं... 

Bigg Boss 14 Promo: पति के बेघर होते ही Rahul Vaidya के संग झूमती दिखीं Rubina Dilaik
फोटो साभार : इंस्टाग्राम@ColorsTV

नई दिल्ली: कॉन्ट्रोवर्शियल और चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के फिलाने की अब उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. अगले रविवार को शो का फिनाले है लेकिन जैसे-जैसे यह दिन पास आ रहा है वैसे-वैसे ही 'बिग बॉस' के घर का माहौल कुछ ज्यादा ही बदलता नजर आ रहा है. मेकर्स ने अब एक ऐसा प्रोमो (Bigg Boss 14 Promo) रिलीज किया है जिसे देखकर सब हैरान रह गए हैं. क्योंकि पूरे 'बिग बॉस' में दुश्मनों की तरह झगड़ने वाले राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अब साथ में नाचते नजर आ रहे हैं.

राहुल ने गाया रुबीना के लिए ये गाना

दरअसल प्रोमो वीडियो में दिख रहा है कि आज के एपिसोड में घर के अंदर कुछ आरजे आने वाले हैं. ऐसे में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) से पूछा जाता है कि वह फिनाले वीक में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के लिए कौन सा गाना गाना चाहते हैं. ऐसे में राहुल फिल्म 'डर' का गाना 'तू है मेरी किरण' का अंतरा गाते हैं. देखिए VIDEO...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

साथ मिलकर किया डांस

वीडियो में नजर आ रहा है कि राहुल के मुह से अपने लिए ये गाना सुनकर रुबीना खुश हो जाती हैं और दोनों मस्ती के मूड में डांस करने लगते हैं. अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. लोगों को ये वीडियो देखने के बाद आज का एपिसोड देखने के लिए उत्सुकता बढ़ गई है. 

कंटेस्टेंट की आंखों में दिखी चमक 

सलमान खान ने जैसे ही शो में इस ट्रॉफी की पहली झलक दिखाते हुए इससे पर्दा उठाया, तो घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स हैरान रह गए. सभी की आंखों में इस ट्रॉफी पर हक पाने का सपना नजर आ रहा था. खासकर रुबीन दिलाइक, राहुल वैद्य और राखी सावंत से तो इसकी तारीफ किए बिना रहा ही नहीं गया. तीनों ने सलमान खान के सामने ही इस ट्रॉफी की जमकर तारीफ की.

Bigg Boss 14 Trophy: Salman Khan ने दिखाई ट्रॉफी की पहली झलक, आपने देखी क्या?

कैसा है ट्रॉफी का लुक 

आपको बता दें कि इस सीजन की ट्रॉफी बेहद खूबसूरत और अलग नजर आ रही है. इसमें शो के लोगो की तरह ही एक आंख (बिग बॉस की आंख) का शेप नजर आ रहा है. जिसके साथ ही इस ट्रॉफी में ढेर सारे बड़े-बड़े क्रिस्टल भी चकमते दिख रहे हैं. इसके साथ ही ट्रॉफी के नीचे वाले हिस्से पर लिखा है 'बिग बॉस 14 विनर.....'

आपको याद दिला दें कि 'बिग बॉस 14' का फिनाले 21 फरवरी रविवार के दिन होने जा रहा है. बिग बॉस का फिनाले (6 Days To Bigg Boss Finale) नजदीक है, हम आपको हर दिन देंगे घर के अंदर की हर अपडेट. बिग बॉस के फिनाले को बचे हैं नौ दिन ऐसे में क्या है बिग बॉस का गेम और कैसा रहेगा कंटेस्टेंट्स का रुख जानिए सिर्फ यहां. 

VIDEO

इसे भी पढ़ें: देखिए Bigg Boss 14 की ट्रॉफी का FIRST LOOK, सोशल मीडिया पर छाई PHOTO 

Ankita Lokhande शिमला में मना रहीं Valentines Day, सुशांत के फैंस फिर हुए इमोशनल!   

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.