Zee Rozgar Samachar

Bigg Boss 14: सोनाली फोगाट के खाना फेंकने पर Rubina Dilaik ने सुनाई थी खरी-खोटी, अब हुईं ट्रोल

Bigg Boss 14 में प्रतियोगियों के लड़ाई-झगड़े के साथ-साथ उनके ट्रोल होने का सिलसिला भी बढ़ता जा रहा है. सोनाली फोगाट के बाद अब रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ट्रोलर के निशाने पर हैं. 

Bigg Boss 14: सोनाली फोगाट के खाना फेंकने पर Rubina Dilaik ने सुनाई थी खरी-खोटी, अब हुईं ट्रोल
रुबीना दिलैक (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के हर सीजन की तरह सीजन-14 (Bigg Boss 14) में भी प्रतियोगी लड़-झगड़ रहे हैं, एक-दूसरे पर छींटाकशी कर रहे हैं. वहीं कई बार प्रतियोगियों का व्‍यवहार ऐसा हो जाता है कि उन्‍हें लोग जमकर ट्रोल करने लगते हैं. इस बार फिर ऐसा ही हुआ है. दरअसल, नए एपिसोड में हमने देखा कि रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) समेत कई प्रतियोगियों को सोनाली फोगाट का कूड़ेदान में खाना फेंकना रास नहीं आता है. दोनों मिलकर सोनाली को खूब खरी-खोटी सुनाती हैं. 

फैंस ने की आलोचना 

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के एक एपिसोड में सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को कूड़ेदान में पराठे फेंकते हुए देख उनके फैंस भी आगबगूला हो गए. फैंस ने उनके इस व्‍यवहार की जमकर आलोचना की. इसके बाद रुबीना को भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. उन्‍हें ट्रोल किए जाने की वजह भी भोजन से जुड़ी है. वीकेंड का वार एपिसोड में रुबीना लड्डू पर थूकते हुए दिखती हैं. लिहाजा जब वे सोनाली को खाना फेंकने पर ताना मारती हैं तो फैंस को यह पसंद नहीं आता है. फैंस अब उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में अंजली के बाद अब गोगी छीनेगा तारक से रसगुल्‍ले

इन तीनों को भगाओ शो से 

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के फैंस रुबीना दिलैक के अलावा, निक्‍की तंबोली और अर्शी खान से भी नाराज हैं. एक यूजर ने तो ट्वीट कर कहा है कि इन तीनों को शो से भगा देना चाहिए क्‍योंकि ये तीनों गंदगी कर रहे हैं. एक अन्‍य यूजर ने कहा, 'अब रुबीना खाना फेंकने की बात कर रही हैं, जबकि यह वही रुबीना हैं जिन्‍होंने अर्शी के दिए लड्डू पर थूक दिया था. डबल स्‍टैंडर्ड्स.' 

 

 

 

बता दें कि रुबीना दिलैक और निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) मिलकर सोनाली फोगाट को खूब खरी खोटी सुनाती हैं. उनके तानों से परेशान होकर सोनाली फोगाट अकेले में रोती दिखाई देती हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.