Bigg Boss 16: इस हफ्ते बिग बॉस के घर से विदा होने वाला है यह खिलाड़ी, सोशल मीडिया पर बड़ी डिमांड
topStories1hindi1464887

Bigg Boss 16: इस हफ्ते बिग बॉस के घर से विदा होने वाला है यह खिलाड़ी, सोशल मीडिया पर बड़ी डिमांड

Bigg Boss 16 Vote: पिछले हफ्ते चूंकि बिग बॉस के घर से कोई बाहर नहीं गया और दो नई एंट्री भी घर में हो चुकी है, इसलिए अनुमान लगाया जा रहा है कि नए सप्ताह में किसी सेलेब्रिटा का बाहर जाना पक्का है. कुछ लोग दो लोगों के बाहर जाने के भी कयास लगा रहे हैं. एक नाम पर सबकी नजरें हैं. जानिए कौन है वो.

 

Bigg Boss 16: इस हफ्ते बिग बॉस के घर से विदा होने वाला है यह खिलाड़ी, सोशल मीडिया पर बड़ी डिमांड

Sajid Khan Bigg Boss 16: बिग बॉस के सीजन 16 को शुरू हुए लगभग दो महीने हो रहे हैं. इस हफ्ते किसी न किसी सेलिब्रिटी का शो से बाहर होना तय है. लोगों को उम्मीद है कि इस बार उसी सेलिब्रिटी को शो से बेदखल किया जाएगा, जो शो चालू होने के बाद से विवादों में है. यानी साजिद खान. सोशल मीडिया पर लोग लगातार इस साजिद को शो से बाहर करने की मांग करते रहे हैं. वैसे इस हफ्ते सिर्फ साजिद ही एविक्शन के लिए नॉमिनेट नहीं हुए हैं. प्रियंका चौधरी, शिव ठाकरे, शालीन भनोट, टीना दत्ता, सुम्बुल तौकीर खान तथा एमसी स्टेन भी इस नॉमिनेशन में साजिद खान के साथ हैं. लेकिन लोगों का जोर इसी बात पर है कि साजिद खान को ही इस शो से बाहर कर दिया जाए. सिर्फ पब्लिक ही नहीं बल्कि कई ऑर्गेनाइजेशन भी इस बात की मांग कर रहे हैं कि साजिद खान जैसे लोग इस शो का हिस्सा नहीं होने चाहिए. दिल्ली महिला आयोग (DCW) की चीफ स्वाति मालीवाल ने तक साजिद बिग बॉस 16 से बाहर करने की मांग कर चुकी हैं.

सलमान से अच्छी बॉन्डिंग
सीजन की शुरुआत से ही साजिद खान विवादों का हिस्सा बने हुए हैं. उन पर मीटू के आरोप लग चुके हैं. मंदाना करीमी, अहाना कुमरा, कनिष्क सोनी और शर्लिन चोपड़ा सहित कई यंग एक्ट्रेसेस ने उन पर मीटू के आरोप लगाए हैं. यही कारण है कि ट्वीटर पर लगातार मांग की जा रही है कि उन्हें शो से बाहर कर दिया जाए. उन्हें लगातार ट्विटर पर ट्रोल किया जा रहा है. सोशल मीडिया में चर्चाएं तेज हैं कि अंततः शो के मेकर्स ने फैसला लिया है कि वह साजिद खान को शो से बाहर कर देंगे. एविक्शन में उनको नॉमिनेट किया जाना इसी बात की तरफ इशारा करता है. हालांकि कुछ लोगों का यह भी अनुमान है कि शो के होस्ट सलमान खान के साजिद खान की बहन फराह खान के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग है, इसलिए वह अंत तक बने रहेंगे. इस शो के द्वारा साजित को बॉलीवुड में फिर से जमाने की कोशिशें हो रही हैं.

क्या ये बात है सौ परसेंट सच
दूसरी ओर साजिद खान भी कई बार इतने ओवरकॉन्फिडेंट दिखे हैं कि जैसे वह शो से बाहर होंगे ही नही. बिग बॉस में जब तक उनकी मर्जी होगी, वह रहेंगे. इसी ओवर कॉन्‍फ‍िडेंस में साजिद ने कुछ ऐसा बोल दिया था, जो दर्शकों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. साजिद खान को यह कहते सुना गया था कि अगर मैं नॉमिनेट भी हुआ तो इस घर से सौ परसेंट वापस नहीं जाऊंगा. शो में साजिद ने अपना गुट बना लिया है. शिव ठाकरे, एमसी स्टेन, निमृत और अब्दू. खास बात यह है कि इस बार साजिद का गुट ही नॉमिनेट हो गया है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news