Bigg Boss 16: 17 की सुंबुल के सिर से नहीं उतरा प्यार का बुखार, पापा की डांट का भी नहीं पड़ा असर
Advertisement
trendingNow11398445

Bigg Boss 16: 17 की सुंबुल के सिर से नहीं उतरा प्यार का बुखार, पापा की डांट का भी नहीं पड़ा असर

Bigg Boss Update: बिग बॉस में इस वक्त जिस प्रेम कहानी की चर्चा हो रही है, वो है सुंबुल और शालीन की. लेकिन इसी वजह से उन्हें सुनना भी पड़ रहा है. शालीन को लगातार इस रिलेशनशिप के लिए ट्रोल किया जा रहा है.

शालीन सुंबुल

Bigg Boss 16 Latest Update: 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के घर में इन दिनों जिस लव एंगल की बात हो रही है, वो है सुंबुल और शालीन (Sumbul And Shalin). इन दोनों का प्यार देखकर लोगों ने अपना सिर ही पकड़ लिया है. 17 साल की सुंबुल का इस तरह शालीन के नजदीक जाना लोगों को रास नहीं आ रहा है, जिस वजह से शालीन को लगातार निशाने पर लिया जा रहा है. यही नहीं, सुंबुल के पिता ने भी शालीन को जमकर लताड़ लगाई है और एक्ट्रेस को मूव ऑन हो जाने को कहा. लेकिन लगता है सुंबुल के सिर से शालीन के प्यार का बुखार उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है.

शालीन ने बनाई सुंबुल से दूरी

इस बार सलमान खान के जाने के बाद शालीन भनोट सुंबुल तौकीर खान के साथ बात करते नजर आए. इस दौरान शालीन भनोट ने दावा किया कि वो सुंबुल तौकीर खान का हमेशा साथ देंगे. चाहे कुछ भी हो जाए वो सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) से दूरी नहीं बनाएंगे. लेकिन वो अब सिर्फ दोस्त हैं और दोस्ती के लिहाज से ही रिश्ते को ही निभाएंगे. उन्होंने कहा कि इस रिश्ते की वजह से लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं. उस वक्त तो सुंबुल मान गईं,लेकिन बाद में जो हुआ हुआ उसे देखकर फैंस का दिमाग ही चकरा गया.

सुंबुल ने टेके घुटने

ये सब बातें होने के बाद सुंबुल तौकीर खान, शालीन भनोट को मनाने के लिए घुटनों के बल बैठ गईं. सुंबुल तौकीर खान का ये हाल देखकर लोगों का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया है. कुछ लोग सुंबुल को ताने मार रहे हैं वहीं कुछ लोग यह भी दावा कर रहे हैं कि शालीन भनोट एक बार फिर से सुंबुल तौकीर खान की फिलिंग्स के साथ खेलने की कोशिश कर रहे हैं. दूसरी तरफ सुंबुल तौकीर खान भी उनकी बातों में आ जा रही हैं.

उम्र का फासला

सुंबुल तौकीर खान और शालीन को इस वजह से भी ट्रोल किया जा रहा है क्योंकि दोनों के बीच उम्र का फासला काफी ज्यादा है. जहां सुंबुल सिर्फ 17 साल की हैं, वहीं शालीन भनोट पूरे 38 साल के हैं. दोनों के बीच 21 साल का फासला है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news