Bigg Boss 17: 'लाडली गुड़िया की उम्र...', सलमान खान ने मनारा की लगाई क्लास, रिंकू तोड़ना चाहती है इस कंटेस्टेंट का मुंह!
Advertisement
trendingNow12001785

Bigg Boss 17: 'लाडली गुड़िया की उम्र...', सलमान खान ने मनारा की लगाई क्लास, रिंकू तोड़ना चाहती है इस कंटेस्टेंट का मुंह!

Bigg Boss 17 Latest Episode: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में सलमान खान ने जमकर मनारा चोपड़ा की क्लास लगाई है. सलमान खान ने मनारा पर भड़कते हुए कहा- 'मैं तुमसे बहुत गुस्सा हूं...'

बिग बॉस 17

Bigg Boss 17 Salman Khan Show: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में खूब सारा इमोशनल ड्रामा देखने को मिला है. वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान के आने के बाद बहुत सारे कंटेस्टेंट की आंखों से आंसू छलके हैं. सबसे पहले अभिषेक कुमार की क्लास लगाने के बाद सलमान ने अपने रडार पर मनारा चोपड़ा को ले लिया. वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने मनारा पर भड़कते हुए कहा- 'बिगड़े हुए बच्चे की उम्र जा चुकी है, तुम्हें हमेशा दूसरों की इज्जत करने के लिए कहा था...'

सलमान खान ने जमकर लगाई मनारा चोपड़ा की क्लास

वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने मनारा चोपड़ा की क्लास लगाते हुए कहा- मैं तुमसे बहुत गुस्सा हूं मनारा. यह उम्र में बिगड़े बच्चे की तरह करने की बर्ताव करना, अब यह गई. मैंने तुम्हें हमेशा दूसरों की इज्जत करने के लिए कहा है, और यह कोई तुम्हारे शब्द नहीं ले रहा है. सलमान खान ने साथ ही मनारा चोपड़ा को एक्सपोज करते हुए कहा, यह इसका तरीका है बच्चों की तरह करना और फिर फायदा लेना. 

खानजादी का मुंह तोड़ना चाहती हैं रिंकू धवन!

इम्यूनिटी टास्क में खानजादी के फैसलों की वजह से सभी कंटेस्टेंट भड़के हुए थे. फीमेल कंटेस्टेंट को दूर रखने के फैसले पर सभी भड़के हुए थे. लेकिन रिंकू धवन ने खानजादी पर जमकर गुस्सा उतारा. रिंकू धवन ने गुस्से में कहा, वह खानजादी को बर्बाद कर देंगी. इतना ही नहीं रिंकू ने एक रैपर को डायलॉग बोलते हुए कहा, मैं इसका मुंह तोड़ दूंगी, उसे मर जाना चाहिएष वह एक असली औरत नहीं है. रिंकू यहीं तक नहीं रुकी और उन्होंने कहा, खानजादी को खुद पर शर्म आनी चाहिए. रिंकू को इतना भड़कता देख विक्की जैन ने उन्हें शांत कराया.

Trending news