Bigg Boss OTT 3: 'तुम्हारा वजूद क्या है...?' वड़ा पाव गर्ल पर भड़के अनिल कपूर, गुस्से में कह गए ऐसे शब्द
Advertisement
trendingNow12335212

Bigg Boss OTT 3: 'तुम्हारा वजूद क्या है...?' वड़ा पाव गर्ल पर भड़के अनिल कपूर, गुस्से में कह गए ऐसे शब्द

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के लेटेस्ट एपिसोड में अनिल कपूर का गुस्सा चंद्रिका दीक्षित पर फूट पड़ा. अनिल कपूर ने वड़ा पाव गर्ल की हिप्रोक्रेसी पर जमकर क्लास लगाई. 

अनिल कपूर और चंद्रिका दीक्षित

Bigg Boss OTT 3 Anil Kapoor: बिग बॉस ओटीटी 3 के वीकेंड का वार एपिसोड में अनिल कपूर ने कंटेस्टेंट्स के साथ पहले जमकर मस्ती-मजाक किया और फिर खूब क्लास लगाई. अनिल कपूर ने बीते हफ्ते के मुद्दों पर बिग बॉस के घरवालों से बात की और फिर वड़ा पाव गर्ल के गंदे खेल से पर्दा उठाया. अनिल कपूर ने वड़ा पाव गर्ल यानी चंद्रिका दीक्षित को हिपोक्रेसी और विक्टिम कार्ड प्ले करने पर जमकर डांट लगाई. 

अनिल कपूर का वड़ा पाव गर्ल पर फूटा गुस्सा

बिग बॉस ओटीटी 3 के लेटेस्ट एपिसोड में अनिल कपूर ने चंद्रिका दीक्षित के खेल से पर्दा उठा दिया. अनिल कपूर ने जमकर लताड़ लगाते हुए चंद्रिका से कहा- चंद्रिका आपका इस घर में कोई मुद्दा नहीं है. आपको विक्टिम कार्ड खेलना पसंद है. अनिल कपूर चंद्रिका को अरमान मलिक और विशाल पांडे के थप्पड़ कांड को एक अलग ही एंगल देने के लिए भी डांट लगाते हैं. 

VIDEO: अमिताभ बच्चन को देखते ही पैर छूने को आगे बढ़े रजनीकांत, बिग बी ने रोका हाथ और... 

अनिल कपूर ने हिपोक्रेसी को लेकर लगाई फटकार

अनिल कपूर बेबाक होकर चंद्रिका दीक्षित से कहते हैं- आपका वजूद क्या है इस घर में. लड़की के बारे में लड़का कमेंट करे तो गलत,  और लड़की कर सकती है. आपको पता है इसे क्या कहते हैं, 'हिपोक्रेसी'. अनिल कपूर की डांट पर चंद्रिका अपना बचाव करने की कोशिश करती है. लेकिन अनिल कपूर कहते हैं- यह अपने दोस्तों को पब्लिकली शर्मिंदा करना चाहती है. अनिल आगे कहते हैं- तुम वो टॉपिक खुले मंच पर अपने फायदे के लिए और अपने दोस्तों को नीचा दिखाने के लिए उछाल रही हो. 

कौन होगा इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बाहर?

बिग बॉस ओटीटी 3 में इस हफ्ते विशाल पांडे, लवकेश कटारिया, शिवानी कुमारी, अरमान मलिक और चंद्रिका दीक्षित एविक्शन के लिए नॉमिनेट हैं. 

कौन हैं 'मिर्जापुर 3' की माधुरी भाभी? एक दिन में 6 ऑडिशन दिए; अब बोलीं- गलियों में दुल्हन बनकर घूमी

Trending news