BB OTT 3: अरमान मलिक और कृतिका शो में हुए इंटिमेट? वायरल वीडियो पर मचा बवाल तो मेकर्स ने जारी किया बयान
Advertisement
trendingNow12349556

BB OTT 3: अरमान मलिक और कृतिका शो में हुए इंटिमेट? वायरल वीडियो पर मचा बवाल तो मेकर्स ने जारी किया बयान

Jio Cinema on Armaan Malik Intimate Video: हाल में ही सोशल मीडिया पर एक वीडयो काफी वायरल हुआ. जोकि बिग बॉस ओटीटी 3 के बेडरूम से सामने आया था. जहां यूट्यूबर अरमान मलिक बीवी कृतिका मलिक के साथ इंटिमेट होते नजर आ रहे थे. अब इस वीडियो की सच्चाई खुद बिग बॉस मेकर्स ने दी है. जियो सिनेमा का ऑफिशियल बयान सामने आया है. चलिए बताते हैं.

 

अरमान मलिक और कृतिका शो में हुए इंटिमेट? मेकर्स ने दिया जवाब

अनिल कपूर का रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' से यूट्यूबर अरमान मलिक लगातार चर्चा में हैं. पहले तो उन्होंने विशाल को थप्पड़ मार खेल का सबसे अहम रूल तोड़ा तो फिर एक पुराने  एफआईआर के चलते भी वह हैडलाइंस में बने रहे. इस बीच शो में अरमान मलिक शो में वाइफ कृतिका के साथ कथित रोमांस करते दिखे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया. फिर इसे लेकर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा था. मामला तब और बढ़ गया जब शिवसेना विधायक मनीषा कायंदे ने भी इस मुद्दे को उठाया. अब इस वीडियो की सच्चाई को लेकर खुद जियो सिनेमा का बयान सामने आया है. 

'अश्लील' जैसे  वायरल वीडियो के मामले पर मेकर्स ने मंगलवार को जवाब दिया. बिग बॉस के घर से यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इसमें दोनों इंटीमेट होते नजर आ रहे हैं. इस मामले को लेकर मेकर्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है.

अरमान मलिक के इंटिमेट वीडियो पर मेकर्स का जवाब
रियलिटी शो के मेकर्स ने अपने जवाब में कहा कि इस वीडियो क्लिप के साथ छेड़छाड़ की गई है, यह फर्जी है. मेकर्स ने 'बिग बॉस ओटीटी' और जियो सिनेमा के खिलाफ इस तरह के अश्लील कंटेंट बनाने के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.

शिवसेना विधायक ने जताई थी आपत्ति
सोमवार को शिवसेना विधायक मनीषा कायंदे ने मुंबई पुलिस आयुक्त से अश्लीलता के चलते शो को तुरंत बंद करने का आग्रह किया. उन्होंने बताया कि 18 जुलाई को प्रसारित एपिसोड में कंटेस्टेंट को अश्लील और आपत्तिजनक हरकतें करते हुए दिखाया गया.

बच्चे भी देखते हैं शो तो...
कायंदे ने कहा, ''इस शो को बच्चे भी देखते हैं. इसलिए इस शो को तुरंत बंद किया जाना चाहिए. शो के प्रोड्यूसर्स के खिलाफ साइबर क्राइम के तहत मामला दर्ज होना चाहिए, इस मामले की जांच के लिए पुलिस आयुक्त से लिखित अनुरोध किया गया है.''

मंगलवार को, जवाब में, जियो सिनेमा के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, "जियो सिनेमा प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाने वाले किसी भी कंटेंट की क्वालिटी सुनिश्चित करने के लिए सख्त प्रोग्रामिंग स्टैंडर्ड और गाइडलाइंस का पालन करता है. 'बिग बॉस ओटीटी' में ऐसा कोई कंटेंट नहीं था. वायरल हो रहे वीडियो क्लिप में अश्लीलता शामिल करने के लिए उससे छेड़छाड़ की गई है. यह फर्जी है.''

हॉलीवुड फिल्म में प्रियंका चोपड़ा बनेंगी समुद्री डाकू, तगड़ी शूटिंग के बाद लौटीं घर तो मां ने खिलाया ये खास पकवान

अपमानजनक कंटेंट पर क्यो बोले मेकर्स
"हम जियो सिनेमा की इंटीग्रिटी और दर्शकों के भरोसे को बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं. इस फर्जी क्लिप का क्रिएशन और सर्कुलेशन गंभीर चिंता का विषय है. हमारी टीम जांच कर रही है और 'बिग बॉस ओटीटी' और जियोसिनेमा के खिलाफ इस तरह की अपमानजनक कंटेंट बनाने के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू करेंगी.''

एजेंसी: कंटेंट

Trending news