Bigg Boss OTT 3: वड़ा पाव गर्ल और रणवीर शौरी में हुई तू-तू-मैं-मैं, टास्क में दो बीवीयों वाले यूट्यूबर के खिलाफ बजा बिगुल
Advertisement
trendingNow12305517

Bigg Boss OTT 3: वड़ा पाव गर्ल और रणवीर शौरी में हुई तू-तू-मैं-मैं, टास्क में दो बीवीयों वाले यूट्यूबर के खिलाफ बजा बिगुल

Bigg Boss OTT 3 Update: बिग बॉस ओटीटी 3 के लेटेस्ट एपिसोड में वड़ा पाव गर्ल और रणवीर शौरी के बीच जमकर बवाल देखने को मिला है. तो टास्क में दो बीवियों वाले यूट्यूबर अरमान मलिक के खिलाफ बिगुल बजता भी दिखाई दिया. 

बिग बॉस ओटीटी 3

Bigg Boss OTT 3 Latest Episode: बिग बॉस ओटीटी 3 अपनी धमाकेदार शुरूआत की वजह से खूब सुर्खियों में बना हुआ है. जहां बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को पहले ही दिन मोबाइल फोन बांट दिए हैं, वहीं साथ ही खाने और ड्यूटीज पर झगड़े चालू हो गए हैं. बिग बॉस ओटीटी 3 के दूसरे एपिसोड में वड़ा पाव गर्ल (Vada Paav Girl) और रणवीर शौरी की वेज और नॉन वेज वाली बहस ने शो का खूब लंबा हिस्सा घेरा. वेज और नॉन वेज वाली बहस में वड़ा पाव गर्ल और रणवीर शौरी (Ranveer Shorey) के साथ-साथ लव कटारिया भी कूद पड़ते हैं. जिससे रणवीर सौरी का गुस्सा भड़क जाता है. 

वेज-नॉनवेज पर बिग बॉस के घर में छिड़ी बहस

दरअसल, दिन की शुरुआत में जब वड़ा पाव गर्ल यानी चंद्रिका दीक्षित (Chandrika Dixit) नाश्ता बना रही होती हैं, तभी रणवीर शौरी उनके पास जाते हैं और आधा चीला मिलने की शिकायत करते हैं. जिसपर चंद्रिका कहती हैं कि जिन्होंने आज अंडा खाया है, उन्हें एक ही चीला मिलेगा, और जो कल से अंडा खाएगा उसे ब्रेकफास्ट नहीं मिलेगा. चंद्रिका आगे कहती हैं, उन्हें खाना बचाना है जिससे अगले दिन का काम चल सके. इसपर रणवीर शौरी कहते हैं कि वह घर का राशन सभी में बराबर बांट दें और फिर जिन्हें एक्सचेंज करना होगा, वह कर लेगा. रणवीर कहते हैं कि वह उनका अंडा रख लें, जिसे वड़ा पाव गर्ल मना कर देती हैं. रणवीर इसके बाद कहते हैं आप अपनी पसंद से वेजिटेरियन बनी हैं, इसमें उनकी कोई गलती नहीं.  

Sonakshi Sinha की शादी में साकिब सलीम ने निभाया भाई का फर्ज, इमोशनल हुईं सोनाक्षी; क्या लव-कुश नहीं हुए शामिल?   

बहस में कूदे लव कटारिया

रणवीर शौरी (Ranveer Shorey Bigg Boss) की इस बात का लड़कियां मजाक बनाती हैं, अन्य घरवाले उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं. इसी बहसबाजी के बीच लव कटारिया भी रणवीर को समझाने आते हैं. लेकिन रणवीर शौरी को लव कटारिया का बात करने का लहजा कुछ पसंद नहीं आता है और फिर उन दोनों के बीच झगड़ा होने लगता है. अंडों की ही बात पर साई केतन और सना मकबूल के बीच भी झगड़ा हो जाता है. 

टास्क में अरमान मलिक के खिलाफ बजा बिगुल

बिग बॉस (Bigg Boss OTT 3) घर में टास्क रखते हैं, जिसमें एक मुद्दे पर डिबेट रखी जाती है. इस टास्क के संचालक दीपक चौरसिया बनते हैं और कंटेस्टेंट्स के शो में योगदान पर सवाल उठाते हैं. इस टास्क में रणवीर, साई केतन और सना सुल्तान एक टीम में होते हैं. तो दूसरी टीम में अरमान, नीरज और लव होते हैं. टास्क के दौरान सभी के बीच जोरदार बहस होती है, और अन्य घरवाले कहते हैं कि शो में सबसे ज्यादा फायदा अरमान मलिक को है क्योंकि वह दो पत्नियों के साथ आए हैं.  

Sonakshi ने जहीर से कोर्ट मैरिज के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर किया ये बदलाव, शत्रुघ्न सिन्हा का बेटी की शादी पर आया नया रिएक्शन

Trending news