Charu Asopa Bold Look: सुष्मिता सेन की भाभी पर चढ़ा बोल्डनेस का फीवर, तस्वीर देख लोगों को नहीं हो रहा यकीन!
topStorieshindi

Charu Asopa Bold Look: सुष्मिता सेन की भाभी पर चढ़ा बोल्डनेस का फीवर, तस्वीर देख लोगों को नहीं हो रहा यकीन!

Charu Asopa Stylish Look:  सुष्मिता सेन तो अक्सर अपने बोल्ड लुक से सभी को इम्प्रेस करती रहती हैं अब उनकी भाभी चारू असोपा भी किसी से पीछे नहीं हैं. एक्ट्रेस ने अब ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है जिसे देखकर लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा.

Charu Asopa Bold Look: सुष्मिता सेन की भाभी पर चढ़ा बोल्डनेस का फीवर, तस्वीर देख लोगों को नहीं हो रहा यकीन!

Charu Asopa News: चारू असोपा पिछले काफी समय से चर्चा में हैं. पहले अपने बिगड़ते रिश्ते को लेकर और फिर उसे रिश्ते के सुधरने के कारण चारू चर्चा में रहीं. एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) ने सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) के साथ शादी की है और इसलिए भी इन दोनों का रिश्ता हमेशा सुर्खियों में रहा. लेकिन अब जिस वजह से चारू चर्चा में आई है वो उनके रिश्ते को लेकर नहीं है बल्कि अपने लुक से चारू ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. एक्ट्रेस ने ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है जिसे देखने के बाद किसी को भी यकीन नहीं आ रहा है. 

चारू असोपा ने शेयर कर दी स्टाइलिश तस्वीर
मेरे अंगने में फेम एक्ट्रेस चारू असोपा ने इंस्टाग्राम पर अपना काफी स्टाइलिश अंदाज दिखाया है. अब तक ट्रेडिशनल लुक में ही नजर आती रही इस हसीना का ये रूप देख लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है वो मल-मलकर आंखे इस तस्वीर को देख रहे हैं. वन साइड स्ट्रैप ड्रेस में चारू ने बोल्डनेस का तड़का लगाया है. लॉन्ग फ्रिल टेल और सामने से कट वाली इस ड्रेस में चारू काफी अलग लग रही थीं और खूबसूरत भी.

वहीं इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. कोई उन्हें ब्यूटीफुल कह रहा है तो कोई अति सुंदर. कुल मिलाकर चारू का ये अंदाज हर किसी को भा रहा है.  

अब सुधर चुका है पति राजीव संग रिश्ता
कुछ समय पहले राजीव और चारू के बीच रिश्ता इतना बिगड़ा कि घर की बात सड़क पर आ गई थीं. शादी टूटने की कगार पर थी और तलाक के लिए लीगल कार्रवाई भी शुरू कर दी गई थी. लेकिन फिर बप्पा के चमत्कार ने इस रिश्ते को बचा लिया. खुद चारू ने य रिवील किया कि कैसे एक रात पहले मानो बप्पा के आशीर्वाद से वो और राजीव मिले, बात की और सब सुधरता चला गया. बेटी जियाना के लिए दोनों ने फिर से साथ आने का फैसला लिया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर  

Trending news