Charu Asopa-Rajeev Sen: चारु असोपा के आरोपों पर राजीव सेन का पलटवार, बोले- इस एक्टर संग रहा पत्नी का अफेयर
Advertisement

Charu Asopa-Rajeev Sen: चारु असोपा के आरोपों पर राजीव सेन का पलटवार, बोले- इस एक्टर संग रहा पत्नी का अफेयर

Rajeev Sen attacks Charu Asopa: चारु असोपा के बाद अब राजीव सेन ने भी पत्नी पर धोखा देने का आरोप लगाया है. राजीव सेन का कहना है कि उनकी पत्नी एक एक्टर संग रिश्ते में थीं.

चारु असोपा और राजीव सेन

Charu Asopra-Rajeev Sen Divorce: टीवी के पॉपुलर कपल रह चुके चारु असोपा और राजीव सेन अपने झगड़ों को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. चारु असोपा और राजीव सेन के रिश्ते इतने बिगड़ गए हैं कि दोनों ही एक-दूसरे शब्दों के वार करते हुए नजर आ रहे हैं. चारु ने पहले पति राजीव सेन पर प्रेग्नेंसी के दौरान धोखा देने का आरोप लगाया था. चारु के गंभीर आरोपों के बाद राजीव सेन ने पत्नी पर पलटवार किया है. 

राजीव सेन का चारु असोपा पर धोखा देने का आरोप

राजीव सेन ने चारु असोपा पर उन्हें धोखा देने का गंभीर आरोप लगा दिया है.हाल ही में राजीव सेन ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अपने ऊपर लगे सारे आरोपों को खारिज कर दिया है. राजीव सेन ने इसी के साथ इंटरव्यू में बताया कि चारु असोपा का टीवी एक्टर करण मेहरा के साथ अफेयर था. राजीव सेन ने बताया कि इस सीक्रेट का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद चारु असोपा की मां ने किया था. इतना ही नहीं राजीव ने अपनी बात को साबित करने के लिए चारु की मां के वॉइस नोट्स भी पेश किए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

मारपीट के आरोपों को खारिज किया

राजीव सेन ने खुलासा करते हुए कहा, 'चारु और करण मेहरा ने एक रोमांटिक इंस्टाग्राम रील बनाई थी. राजीव को चारु और करण के रोमांस की सभी बातें खुद चारु की मां ने बताई थीं.' राजीव सेन अपने ऊपर लगे इल्जामों को लेकर कहते हैं, 'चारु और करण के बीच क्या चल रहा था, इसके बारे में मुझे कुछ नहीं पता था. वह मुझपर धोखा देने का आरोप लगा रही है बल्कि वह खुद शक के घेरे में है...चारु को ट्रस्ट इश्यू थे मुझे नहीं. मैं चारु जैसे इंसान के साथ नहीं रह सकता.' 

राजीव ने अपने ऊपर लगे मारपीट के आरोपों को भी झूठा बताया है. राजीव ने चारु पर वुमेन कार्ड प्ले करने का आरोप भी लगाया है. वह कहते हैं, मुझे भी चारु से धोखा मिला है. चारु को मेरे पूरे परिवार ने प्यार दिया सपोर्ट किया. इसके बाद भी ऐसे शर्मनाक आरोप लगाए. यह मैं डिजर्व नहीं करता.' 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news