कपिल शर्मा के आगे नहीं चला इन कॉमेडियंस का सिक्का, जी रहे गुमनामी की जिंदगी
Advertisement

कपिल शर्मा के आगे नहीं चला इन कॉमेडियंस का सिक्का, जी रहे गुमनामी की जिंदगी

कुछ ऐसे कॉमेडियन के नाम बताते हैं जिन्होंने आपको हंसाया तो बहुत लेकिन आज गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं.

 

परेश, एहसान और वीआईपी

नई दिल्ली:  किसी को भी हंसाना एक ऐसी कला है जो हर किसी के पास नहीं होती. ये सच तो है और कड़वा भी है. लेकिन क्या आपको कुछ ऐसे कॉमेडियन याद हैं जो कई साल पहले आपको हंसा-हंसाकर लोटपोट कर दिया करते थे. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अब जब भी कॉमेडियन की बात आती है तो आपके जहन में दो नाम ही तैरते हुए आते हैं. ये दो नाम हैं कपिल शर्मा और भारती सिंह. तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे कॉमेडियन के नाम बताते है जिन्होंने आपको हंसाया तो बहुत लेकिन आज गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं.

  1. लाइमलाइट से गायब कॉमेडियन
  2. हंसाते थे खूब
  3. अब हो गए गायब

एहसान कुरैशी

'द ग्रेड इंडियन लाफ्टर' चैजेंज से लोगो के दिलों में जगह बनाने वाले एहसान कुरैशी तो आपको याद ही होंगे. एहसान कई फिल्मों में भी नजर आए लेकिन बतौर कॉमेडियन अपनी पहचान खोते चले जा रहे हैं.

सुनील पॉल

'द ग्रेड इंडियन लाफ्टर' ने कई कॉमेडियन दिए. इन्हीं में से एक कॉमेडियन का नाम सुनील पॉल है. सुनील फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं लेकिन कॉमेडी का जादू उनका फीका पड़ता जा रहा है.

वीआईपी

'कॉमेडी सर्कस' में वीईपी ने लोगों को बहुत हंसाया. कुछ वक्त पहले ये एक टीवी शो में दिखे थे लेकिन अब कॉमेडी की दुनिया में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहे.

राजीव निगम

बात जब कॉमेडियन की आती है राजीव निगम का नाम कैसे भूल सकते हैं. ये 'कॉमेडी सर्कस' से मशहूर हुए थे लेकिन उसके बंद होने के बाद उनके तारे गर्दिश में आ गए. हालांकि वो कभी-कभी किसी शो में नजर आ जाते हैं लेकिन अब उनका जादू फीका पड़ता जा रहा है.

परेश 

टीवी सीरियल 'बा बहू और बेबी' में काम कर चुके टीवी एक्टर परेश भी एक शानदार कॉमेडियन हैं. ये कई फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुके हैं. यहां तक कि 'कॉमेडी सर्कस' और 'द कपिल शर्मा शो' में भी काम किया है. लेकिन अब ये लाइमलाइट से दूर होते जा रहे हैं.

 

इसे भी पढ़ें: कोविड से ऐसी हो गई ईशा गुप्ता की हालत, बोलीं- कोरोना बस तड़पाता है

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news