Dance Deewane होस्ट Raghav Juyal हुए कोरोना संक्रमित, Arshi Khan भी आईं पॉजिटिव; अब ऐसा है हाल

TV Celebs Covid Positive: ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane) के होस्ट राघव जुयाल (Raghav Juyal) कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. साथ ही अर्शी खान (Arshi Khan) भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं. 

Dance Deewane होस्ट Raghav Juyal हुए कोरोना संक्रमित, Arshi Khan भी आईं पॉजिटिव; अब ऐसा है हाल
अर्शी खान और राघव जुयाल, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: कोरोना वायरस कहर बनकर पूरी दुनिया पर बरस रहा है. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में भी लोग लगातार संक्रमित हो रहे हैं. ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane) के होस्ट राघव जुयाल (Raghav Juyal) कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. वहीं 'बिग बॉस' फेम अर्शी खान (Arshi Khan) भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं. दोनों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी जानकारी दी है. वहीं इससे पहले खबर आई थी कि 'खतरो के खिलाड़ी' के विजेता रहे शांतनु माहेश्वरी (Shantanu Maheshwari) भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं.

होम आइसोलेशन में हैं स्टार्स

बता दें, राघव जुयाल (Raghav Juyal) और अर्शी (Arshi Khan) दोनों ही होम आइसोलेशन में हैं. अर्शी ने बताया कि उन्हें माइल्ड लक्षण हैं और साथ ही उन्होंने संपर्क में आए लोगों से अपने टेस्ट कराने की अपील की है. इसके साथ ही अर्शी ने बताया कि उन्हें सफर के दौरान एयरपोर्ट पर हुई जांच में ये रिपोर्ट प्राप्त हुई है.

‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर पहले भी संक्रमित हुए थे लोग

वहीं राघव जुयाल (Raghav Juyal) ने एक पोस्ट कर संक्रमण की जानकारी दी है. इससे पहले शो ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane) के एक जज धर्मेश और 18 क्रू मेंबर्स कोरोना संक्रमित पाए गए थे. धर्मेश के कोरोना संक्रमित होने के बाद पुनीत पाठक ने उनकी जगह ली थी. उनके अलावा माधुरी दीक्षित और तुषार कालिया शो को जज कर रहे हैं. 

अकेले रहती हैं अर्शी खान

बता दें, अर्शी खान (Arshi Khan) मुंबई में अकेले रहती हैं और उनका परिवार भोपाल में रहता है. ऐसे में उन्हें सब कुछ खुद ही मैनेज करना पड़ रहा है. टीओई को दिए एक इंटरव्यू में अर्शी ने कहा कि उनके घर वाले बहुत परेशान है, खास तौर पर उनकी मां और वे उन्हें भोपाल बुला रही हैं, लेकिन हालत को देखते हुए वो मुंबई में ही हैं और ठीक होने का इंतजार कर रही हैं. 

नहीं हो रहीं टीवी शोज की शूटिंग

बता दें, इससे पहले भी कई बॉलीवुड और टीवी सितारे कोरोना संक्रमित पाए गए थे. कई रिकवर कर चुके हैं और कई अभी भी घर पर होम क्वारंटीन में हैं और रिकवर कर रहे हैं. महाराष्ट्र में कोरोना के मद्देनजर लॉकडाउन लगाया गया है, जिसकी वजह से टीवी और फिल्मों की शूटिंग भी रोक दी गई है. ऐसे में सभी काम-काज पूरी तरह से बंद पड़ा है. 

ये भी पढ़ें: Anupamaa अब वनराज को सिखाएंगी सबक, इस डेशिंग मैन संग बनेगी लवस्टोरी!!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.