यूं ही नहीं 'अक्षरा' बन गईं हिना खान, 'ये रिश्ता...' के 8 साल बाद भी रत्ती भर कम नहीं हुई पॉपुलैरिटी
Advertisement

यूं ही नहीं 'अक्षरा' बन गईं हिना खान, 'ये रिश्ता...' के 8 साल बाद भी रत्ती भर कम नहीं हुई पॉपुलैरिटी

Hina Khan को आज पहचान की मुहताज नहीं है. हिना ने कई टीवी शोज से लोगों के दिलों में ऐसी धाक जमाई कि अब भी टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं.

हिना खान

Tv Popular Acrtress Hina Khan: टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस की बात आती है तो हिना खान (Hina Khan) को कोई कैसे भूल सकता है. टीवी की फेवरेट बहू बनकर हिना खान ने पॉपुलैरिटी की जो नई दास्तान लिखी उससे हर कोई वाकिफ है. हिना खान ने तो वैसे कई सीरियल्स में काम किया. लेकिन 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल उनके करियर में मील का पत्थर साबित हुआ. जानिए हिना खान के करियर से जुड़ी दिलचस्प बातें.

इस सीरियल से मारी एंट्री
हिना खान पहली बार साल 2008 में रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' में नजर आई थीं. इस शो में हिना ने बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था. इस शो के बाद हिना के हाथ 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल लगा. इस सीरियल में पहली बार हिना खान नजर आईं और वो भी बतौर लीड एक्ट्रेस. शो में हिना बेटी से लेकर बहू और फिर परफेक्ट मां का रोल निभाया. लेकिन शो में हिना खान की परफेक्ट बहू की ऐसी इमेज बनी कि वो घर-घर मशहूर हो गईं.  

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

 

कई शोज में आ चुकी नजर
हिना खान ने इस शो से कई सालों तक टेलीविजन पर राज किया. इसके बाद ये रियलिटी शो- 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8', 'बिग बॉस 11' में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया. इसके अलावा 'कसौटी जिंदगी 2' में कमोलिया बनकर लोगों को फिर से इंप्रेस किया. हालांकि इन शोज के अलावा हिना खान कई सीरियल्स में बतौर स्पेशल गेस्ट नजर आ चुकी हैं. 

फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में भी आजमाया हाथ
हिना खान टीवी शोज और रियलिटी शोज के अलावा म्यूजिक वीडियो और फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. इन फिल्मों में 'हैक्ड', 'अनलॉक', 'लाइंस' और 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' शामिल है. वहीं कई म्यूजिक वीडियो काफी ज्यादा हिट हुए. जिसमें 'रांझणा', 'हमको तुम मिल गए', 'बारिश बन जाना' और 'बरसात आ गई' शामिल है. निजी लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस रॉकी जायसवाल को डेट कर रही हैं.

 

Trending news