Bigg Boss 16 Contestant: इतनी मोटी रकम लेकर Bigg Boss 16 में आ रहीं इमली, बनीं हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट!
topStorieshindi

Bigg Boss 16 Contestant: इतनी मोटी रकम लेकर Bigg Boss 16 में आ रहीं इमली, बनीं हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट!

Sumbul Touqeer: 'बिग बॉस 16' में टेलीविजन एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर एंटर करने वाली हैं. खबरों की मानें तो सुंबुल इस शो के लिए इतनी मोटी फीस ले रही हैं कि जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

 Bigg Boss 16 Contestant: इतनी मोटी रकम लेकर Bigg Boss 16 में आ रहीं इमली, बनीं हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट!

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस सीजन 16' (Bigg Boss 16) को लेकर कई सितारों के नाम धीरे-धीरे रिवील हो रहे हैं. ये शो 1 अक्टूबर से ऑन एयर हो रहा है. जिसे लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि टीवी में इमली का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर 'बिग बॉस 16' में आने वाली हैं. इस शो के लिए एक्ट्रेस को इतनी मोटी रकम दी जा रही है कि वो इस सीजन की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन गई हैं. इस खबर के आते ही सितारे सुंबुल को बिग बॉस में एंट्री को लेकर बधाई देना शुरू हो गए हैं. हालांकि इस पूरे मामले पर मेकर्स की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है.

चार्ज कर रहीं मोटी रकम

हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife के मुताबिक मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आपकी प्यारी इमली यानी कि सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer Khan) 'बिग बॉस 16' में एक हफ्ते के करीब 12 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं. इस बात की जानकारी फैनपेज पर दी गई है. लेकिन इस बारे में आधिकारिक तौर पर ना तो 'बिग बॉस 16' के मेकर्स और ना ही एक्ट्रेस की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी किया गया है.

 

 

एक्ट्रेस ने किया कंफर्म!

खास बात है कि सुंबुल (Sumbul Touqeer Khan) ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'बिग बॉस 16' में आने की खबरों का हिंट भी दिया. एक्ट्रेस ने कपड़ों से भरे सूटकेस की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसके कैप्शन में लिखा- 'नए सफर की शुरुआत.'

 

 

ये कंटेस्टेंट हैं कंफर्म

'बिग बॉस 16' में आने वाले कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट में सुंबुल तौकीर के अलावा, निमृत कौर अहलूवालिया, सौंदर्या शर्मा, रैपर मैक स्टैन और अब्लु रोजिक का नाम शामिल है.आपको बता दें, हर साल की तरह इस शो को भी सलमान खान होस्ट कर रहे हैं. इस शो को लेकर फिलहाल कई सितारों के नाम सामने आए हैं लेकिन अभी तक 5 कंटेस्टेंट्स के नाम कंफर्म हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi प

 

 

 

 

 

Trending news