Imlie Spoiler Alert: भयंकर हादसे का शिकार होंगे इमली और आर्यन, कैसे बचेगी अर्पिता की जान?
Advertisement

Imlie Spoiler Alert: भयंकर हादसे का शिकार होंगे इमली और आर्यन, कैसे बचेगी अर्पिता की जान?

टीवी शो 'इमली' (Imlie) हर दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. आदित्य की वजह से आर्यन की बहन अर्पिता की जान मुश्किल में पड़ गई है. अब आर्यन, इमली के साथ मिलकर बहन को ढूंढने के लिए निकल गया है. क्या दोनों अर्पिता की जान बचा पाएंगे.

इमली और आर्यन

नई दिल्ली: टीवी शो 'इमली' (Imlie) में आपने अभी तक देखा होगा कि आर्यन की बहन अर्पिता तूफान में फंस जाती है. उसकी कार के ऊपर पेड़ गिर जाते हैं. दूसरी तरफ, आर्यन (Aryan) को बहन की चिंता सताती है तो वह उसे ढूंढने के लिए निकल पड़ता है. जानिए आज के एपिसोड में क्या होने वाला है.

  1. इमली-आर्यन होंगे हादसे का शिकार
  2. एक्सीडेंट में बुरी तरह जख्मी होगा आर्यन
  3. कौन बचाएगा अर्पिता की जान?

आर्यन को सताई बहन की चिंता

आर्यन (Aryan) कार से बहन को ढूंढने के लिए निकल पड़ता है. इमली भी उसके साथ होती है. आर्यन बहुत तेज कार चलाता है लेकिन इमली उसे धीरे चलाने के लिए कहती है लेकिन वह नजरअंदाज करता है. तभी कार का एक्सीडेंट हो जाता है. इमली (Imlie) तो बच जाती है लेकिन आर्यन बहुत बुरी तरह घायल हो जाता है. वह बेहोश हो जाता है लेकिन कुछ देर बाद वह होश में आ जाता है और फिर कार चलाने लगता है.

आदित्य पर भड़का आर्यन

दूसरी तरफ आदित्य (Aditya) चिंता में हैं कि उनसे आर्यन को बताया था कि आज मौसम साफ रहेगा लेकिन शहर में तेज बारिश हो रही है और तूफान ने भी तहलका मचा रखा है. आर्यन की बहन अर्पिता कार में ही बेहोश हो जाती है. आर्यन की मां उसे कॉल लगाती है तो इमली (Imlie) रिसीव करती है. इमली झूठ बोल देती है कि अर्पिता ठीक है. वह अपने सहेली के घर पहुंच गई है. आर्यन, आदित्य का नाम लेकर बहुत गुस्सा होता है कि उसने उसे मौसम को लेकर गलत जानकारी दे दी. 

अर्पिता की हालत देख घबरा गया आर्यन

आर्यन और इमली (Imlie), अर्पिता के पास पहुंचते हैं तो उसकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त मिलती है. आर्यन (Aryan) और इमली बहुत घबरा जाते हैं. आर्यन देखता है कि अर्पिता कार के अंदर खून से लथपथ बेहोश पड़ी है. आर्यन को गहरा सदमा लग जाता है उसे कुछ समझ नहीं आता कि वह क्या करे. आर्यन और इमली की आंखों से आंसू छलक पड़ते हैं. इमली और आर्यन मिलकर कार के ऊपर से पेड़ों को हटाते हैं लेकिन इस बीच आर्यन एक बड़े से पेड़ के नीचे दब जाता है. उसके सिर में चोट लग जाती है जिससे वह बेहोश हो जाता है. इमली, अर्पिता को कार से बाहर निकाल लेती है और उसे होश भी आ जाता है. 

इमली ने बचाई आर्यन की जान

इमली (Imlie) आर्यन के ऊपर से पेड़ को हटाने की बहुत कोशिश करती है लेकिन हटा नहीं पाती. तभी वहां पर सुंदर पहुंच जाता है और दोनों मिलकर आर्यन के ऊपर से पेड़ हटा देते हैं. आर्यन (Aryan) की हालत देख इमली खूब रोने लगती है. वह आर्यन को उठाने की बहुत कोशिश करती है लेकिन वह नहीं उठता है. इसके बाद इमली आर्यन को लेकर हॉस्पिटल के लिए निकल पड़ती है. 

इसे भी पढ़ें: Ex पति ने राखी सावंत को दी धमकी! फोटो शेयर कर कहा- मेरे सामने मत आना वरना...

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news