Indian Idol 14 की इस कंटेस्टेंट की खुली किस्मत, प्रभास की फिल्म का मिला ऑफर!
Advertisement
trendingNow12005317

Indian Idol 14 की इस कंटेस्टेंट की खुली किस्मत, प्रभास की फिल्म का मिला ऑफर!

Indian Idol 14 की एक कंटेस्टेंट मेुनका की किस्तम खुल गई है. खबरों की मानें तो मेनुका को फिल्म 'सालार' के निर्देशक ने बड़ा ऑफर दिया है. इस ऑफर को सुनकर आप शॉक्ड हो जाएंगे. मेनुका शो में अपनी गायकी की वजह से कई लोगों का दिल जीत चुकी हैं.

इंडियन आइडल 14 कंटेस्टेंट मेनुका पौडेल

Indian Idol 14: सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 14' (Indian Idol 14) लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है. इस शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट अपना हुनर दिखाते नजर आ रहे हैं. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस शो की एक कंटेस्टेंट मेनुका पौडेल को 'सालार' के डायरेक्टर प्रशांत नील ने अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया है.

मेनुका पौडेल को मिला गाने का ऑफर
'इंडियन आइडल 14' की कंटेस्टेंट मेनुका पौडेल (Menuka Poudel) दिव्यांग है वो आंखों से देख नहीं पाती है. लेकिन वो जैसे ही गाना गाती हैं तो ऐसा जादू चलाती हैं कि उनकी मधुर आवाज में हर कोई खो जाता है. मेनुका ने एक बार से फिर से 'इंडियन आइडल' के स्टेज पर जैसे ही गाने के लिए आईं तो सभी को इंप्रेस कर दिया. खबरों की मानें तो मेनुका के आवाज के जादू ने उन्हें बड़ा ऑफर दिला दिया है.

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

 

'सालार' में मिला प्लेबैक सिंगिंग का मौका
'इंडियन आइडल 14' को हुसैन कुवारजेरवाला होस्ट कर रहे हैं. हुसैन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सिनेमाजगत दिग्गज निर्देशक प्रशांत नील ने अपनी फिल्म 'सालार' में मेनुका को प्लेबैक सिंगिंग का ऑफर दिया है. 

रणबीर कपूर ने लिया था आशीर्वाद
इससे पहले 'एनिमल' फिल्म का प्रमोशन करने जब रणबीर कपूर 'इंडियन आइडल' के सेट पर पहुंचे थे तो मेनुका के गाने से काफी इंप्रेस हुए थे. जिसके बाद एक्टर ने स्टेज पर आकर मेनुका के पैर छूकर आशीर्वाद लिया था. उस वक्त मेनुका ने रणबीर से भी पूछा कि वो राहा को किस तरह से सुलाते हैं. 

 

 

ये कंटेस्टेंट हुआ एलिमिनेट

शो में रविवार के एपिसोड में एक कंटेस्टेंट का सफर खत्म हो गया. 'इंडियन आइडल 14' के कंटेस्टेंट वैभव गुप्ता, ओबोम तांगु और सुरेंद्र कुमार जजों की वोटिंग के हिसाब से बॉटम 3 में रहे. सुरेंद्र को जनता ने कम वोट दिए और वो शो से बाहर हो गए.

 

Trending news