जितेंद्र कुमार ने 'पंचायत' मेकर्स के साथ अनबन की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'बस गलतफहमी...'
Advertisement
trendingNow12270059

जितेंद्र कुमार ने 'पंचायत' मेकर्स के साथ अनबन की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'बस गलतफहमी...'

Jitendra Kumar: एक्टर जितेंद्र कुमार ने आखिरकार टीवीएफ के साथ अपने मनमुटाव की अफवाहों के बारे में खुल कर बात की है. 'पंचायत' सीजन 2 के बाद जितेंद्र कुमार और मेकर्स के बीच अनबन की खबरें आने लगी थीं. अब सीजन 3 का टेलीकास्ट होने के बाद एक्टर ने इस मामले पर अपनी बात रखी है.

'पंचायत' मेकर्स के साथ मनमुटाव पर क्या बोले 'सचिव जी'?

Panchayat 3​: जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज 'पंचायत' का तीसरा सीजन स्ट्रीम हो गया है और एक बार फिर से खूब तारीफें बटोर रहा है. जितेंद्र कुमार के अलावा नीना गुप्ता और रघुबीर यादव जैसे दिग्गज कलाकार भी इस शो का हिस्सा है. जितेंद्र कुमार ने इसी शो के जरिये पॉपुलैरिटी हासिल की थी. हालांकि, शो के दूसरे सीजन के बाद अफवाह थी कि जितेंद्र कुमार और टीवीएफ के बीच अनबन हो गई है. लेकिन अब अभिनेता ने लेटेस्ट इंटरव्यू में इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है.

जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) ने कहा कि इस तरह की खबरें आने के बाद काफी घबराहट हुई थी, क्योंकि वह इसे पूरे सोशल मीडिया पर देख सकते थे. उन्होंने कहा, ''आखिरी सीजन अभिषेक के ट्रांसफर पर खत्म हुआ था और इसके बाद अफवाहें उड़ने लगी थीं. यह एक गलतफहमी थी. ईमानदारी से बताऊं तो मैं भी परेशान हो जाता था, उन्हीं एक जैसे सवालों का जवाब देकर.''

आदित्य से ब्रेकअप की खबरों के बाद अनन्या पांडे का Video वायरल, बॉयफ्रेंड के लिए थीं पजेसिव, बोलीं- 75 बार करती थी कॉल

'मैंने बस पहले ट्रेलर का इंतजार किया'
जितेंद्र कुमार ने कहा कि वह तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर चुके थे, इसलिए अफवाहों ने उनपर ज्यादा असर नहीं डाला. उन्होंने बताया, ''यह देखते हुए कि टीवीएफ के साथ मेरा लंबा जुड़ाव रहा है, लोग परेशान थे कि क्या गलत हुआ. मैं समझ गया कि यह उनका प्यार है और हमने सभी अफवाहों पर विराम लगाने के लिए बस पहले ट्रेलर का इंतजार किया.''

मुसीबत में फंसेंगे Sunny Deol! फिल्ममेकर ने लगाया धोखाधड़ी और झूठ बोलने का आरोप, जानें माजरा

टीवीएफ के साथ कई शोज कर चुके हैं जितेंद्र कुमार
बता दें कि 'पंचायत' एक फिक्शन सीरीज है, जो गांव फुलेरा में सचिव बनकर गए अभिषेक त्रिपाठी (जितेंद्र कुमार) के इर्द-गिर्द घूमती है. इस शो में रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, चंदन रॉय, सानविका, दुर्गेश कुमार, अशोक पाठक, फैसल मलिक और सुनीता राजवार भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. शो की कहानी गांव के राजनीतिक मुद्दों को मजेदार अंदाज में दिखाती है. 'पंचायत' के अलावा जितेंद्र कुमार ने टीवीएफ के साथ 'परमानेंट रूममेट्स', 'पिच्चर्स', 'कोटा फैक्टरी', 'ट्रिपलिंग' और 'बेचलर्स' जैसे कई शोज किए हैं.

Trending news