‘चंदा की डोली में’ सोनू निगम संग दिखी ये एक्ट्रेस अब प्राइवेट लाइफ को लेकर हैं चर्चा में, छोड़ चुकी हैं पति का घर
Advertisement

‘चंदा की डोली में’ सोनू निगम संग दिखी ये एक्ट्रेस अब प्राइवेट लाइफ को लेकर हैं चर्चा में, छोड़ चुकी हैं पति का घर

Nisha Rawal News: क्या आपको 17 साल पहले सोनू निगम (Sonu Nigam) का गाना चंदा की डोली में याद है... इस गाने में नजर आई एक्ट्रेस यूं तो सालों तक लाइमलाइट से दूर रहीं लेकिन इन दिनों वो खूब चर्चा में हैं. हम बात कर रहे हैं निशा रावल (Nisha Rawal) की.   

फोटो - सोशल मीडिया

Nisha Rawal Latest News: कुछ सेलेब्स समय के साथ और भी चमकते जाते हैं तो कुछ वक्त के साथ चकाचौंध की दुनिया से परे होने लगते हैं. यूं तो ऐसे कई सेलेब्स हैं जो किसी ना किसी खास पल में खूब चमके लेकिन फिर अचानक से गायब हो गए. सालों बाद कोई अपनी वापसी को लेकर चर्चा में रहा तो कोई अपनी निजी जिंदगी को ऐसा ही एक हसीना हैं निशा रावल (Nisha Rawal) जो 17 साल पहले सोनू निगम (Sonu Nigam) के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं जिसका नाम था चंदा की डोली में. इस गाने से रातों रात पॉपुलर हुई ये हसीना अचानक से कहीं गायब हो गई थीं और अब वो अपनी निजी जिंदगी में आ रहे उतार चढ़ाव को लेकर चर्चा में हैं. 

  1. 17 साल पहले सोनू निगम संग इस गाने में दिखी थीं निशा रावल
  2. कई सालों तक एक्टिंग से रहीं दूर, निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में 

कौन हैं निशा रावल
निशा रावल एक मॉडल रह चुकी हैं जो एक्टिंग में आने से पहले कई बड़े विज्ञापनों में भी नजर आईं. जिसके बाद उन्होंने एक्टिंग में डेब्यू किया फिल्म रफू चक्कर और हंसते हंसते में उन्हें देखा गया. दूरदर्शन के शो आने वाला पल में भी निशा ने काम किया. लेकिन उन्हें सबसे ज्याद पहचान सोनू निगम के इस हिट म्यूजिक वीडियो से ही मिली. साल 2012 में उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है के नैतिक यानि करण मेहरा से शादी कर ली जिसके बाद वो पूरी तरह से परिवार की ही होकर रह गईं और एक्टिंग से उन्होंने खुद को दूर कर लिया. 

पति करण मेहरा का छोड़ चुकी हैं घर
सालों तक गायब रहीं निशा का नाम पिछले साल एकाएक चर्चा में तब आ गया जब वो पुलिस स्टेशन जा पहुंचीं और उन्होंने पति करण के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवा दिया. उस वक्त उनके सिर पर चोट लगी थी जिसपर उन्होंने पट्टी बांधी हुई थी उन्होंने पूरी मीडिया को बुलाया और थाने में ही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने रिश्ते की उन बातों के बारे में बताया जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया था. उन्होंने करण मेहरा पर एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के साथ-साथ उनसे मारपीट करने के गंभीर आरोप लगाए. वहीं तब से अब तक निशा पति का घर छोड़ बेटे के साथ अलग रह रही हैं.   

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news