हूबहू अपने पिता की तरह दिखते हैं टीवी एक्टर Karanvir Bohra, फादर्स डे पर शेयर की तस्वीरें
Advertisement

हूबहू अपने पिता की तरह दिखते हैं टीवी एक्टर Karanvir Bohra, फादर्स डे पर शेयर की तस्वीरें

दरअसल करणवीर बोहरा (Karenvir Bohra) ने पिता अपने पिता की कुल तीन तस्वीरें शेयर की हैं और इन फोटोज में करणवीर (Karenvir Bohra) के पिता का चेहरा हूबहू एक्टर से मेल खा रहा है.

करणवीर बोहरा

नई दिल्ली: बॉलीवुड और टीवी जगत के तमाम सितारे आज सोशल मीडिया पोस्ट करके अपने पिता को फादर्स डे विश कर रहे हैं. इसी क्रम में टीवी एक्टर करणवीर बोहरा (Karenvir Bohra) ने भी अपने पिता को फादर्स डे की शुभकामनाएं दी हैं. हालांकि उनकी तस्वीरों में फैंस को कुछ ऐसा नजर आ गया कि वो अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं कर पा रहे थे. तो चलिए जानते हैं कि आखिर क्या माजरा है.

पिता से मेल खाता है करणवीर का चेहरा

दरअसल करणवीर बोहरा (Karenvir Bohra) ने पिता अपने पिता की कुल तीन तस्वीरें शेयर की हैं और इन फोटोज में करणवीर (Karenvir Bohra) के पिता का चेहरा हूबहू एक्टर से मेल खा रहा है. जाहिर तौर पर करणवीर (Karenvir Bohra) नैन-नक्श के मामले में बिलकुल अपने पापा पर गए हैं. इन थ्रोबैक तस्वीरों को शेयर किए जाने के कुछ ही घंटे बाद ये सोशल मीडिया पर वायरल होनी शुरू हो गईं.

तस्वीरों पर कैसा है फैंस का रिएक्शन

जहां तक फैंस के रिएक्शन की बात है तो कॉमेंट सेक्शन में फैंस करणवीर (Karenvir Bohra) और उनके पिता का चेहरा मेल खाने की बात लिखते दिखाई दिए. किसी ने करणवीर को उनके पापा की कार्बन कॉपी बताया तो किसी ने लिखा कि करणवीर (Karenvir Bohra) और उनके पिता बिलकुल हमशक्ल नजर आते हैं. एक्टर द्वारा शेयर की गई ये थ्रोबैक तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

कैप्शन में लिखी दिल की बात

करणवीर (Karenvir Bohra) ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मैंने आपको बताया था ना कि बात परिवार की है. पापा आपको फादर्स डे की बहुत बहुत शुभकामनाएं. सभी पिता एक जैसे ही होते हैं, कई बार वो बहुत स्ट्रिक्ट होते हैं और कई बार बहुत प्यार करते हैं. कई बार वो भी गलतियां करते हैं और कई बार वो दूसरे मायनों में अपने बच्चों को पंख देते हैं'

ये भी पढ़ें

Ankita Lokhande घर की पार्किंग में बहा रहीं पसीना, ट्रेनर से कहा- रहम करो प्लीज

इस टीवी एक्टर की पत्नी से फ्लर्ट करना चाहता था शख्स, जवाब ने कर दी बोलती बंद

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news