Karishma: जब टीवी पर करिश्मा कपूर ने एक साथ निभाए थे दो किरदार, देवयानी और अवनी की कश्मकश भरी कहानी
Advertisement
trendingNow12163232

Karishma: जब टीवी पर करिश्मा कपूर ने एक साथ निभाए थे दो किरदार, देवयानी और अवनी की कश्मकश भरी कहानी

Tv Show Karishma: बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अपने लंबे फिल्मी करियर में दर्जनों हिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन वो एक टीवी शो 'करिश्मा: द मिरेकल्स ऑफ डेस्टिनी' का भी हिस्सा रह चुकी हैं, जिसमें एक्ट्रेस ने डबल रोल में नजर आई थीं. इस शो को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. 

Karishma: मां-बेटी और नानी... जब टीवी पर करिश्मा कपूर ने एक साथ निभाए थे तीन किरदार

Tv Show Karishma: The Miracles Of Destiny: 90 के दशक में बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाली खूबसूरत करिश्मा कपूर ने हिंदी सिनेमा को कई शानदार और हिट फिल्में दी है. ज्यादातर डायरेक्टर्स उनको अपनी फिल्म में लेना चाहते थे. बताया जा है जिस फिल्म के साथ करिश्मा कपूर का नाम जुड़ जाया करता था वो फिल्म हिट हो जाया करती थी डायरेक्टर्स को इतना भरोसा था उन पर. करिश्मा ने उस दौर के कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है. 

गोविंदा से लेकर सुनील शेट्टी तक कई स्टार्स के साथ करिश्मा की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था. हालांकि, वो आज भी इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को सारा अली खान, विजय वर्मा और पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'मर्डर मुबारक' में नजर आईं. उनकी फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है, जिसको ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था, लेकिन बेहद ही कम लोग ये भी जानते हैं कि करिश्मा कपूर एक टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं. 

fallback

टीवी शो में भी आ चुकी हैं नजर 

जी हां, साल 2003 में करिश्मा कपूर अनुराग बसु, सिद्धार्थ सेन मल्होत्रा और तौलत सैयद द्वारा निर्देशित और आकाशदीप द्वारा निर्मित टीवी शो 'करिश्मा: द मिरेकल्स ऑफ डेस्टिनी' में नजर आई थीं. इस शो में करिश्मा डबल रोल में नजर आई थीं. देवयानी और अवनी का किरदार. इस शो में करिश्मा के अलावा  संजय कपूर, अरबाज खान, अरशद वारसी, विकास भल्ला, जुगल हंसराज और अयूब खान मुख्य भूमिका में नजर आए थे. शो में सभी के किरदारों को खूब पसंद किया गया था. 

न्यूज पेपर की हेडलाइंस से फिल्मों के टाइटल लिया करते थे देव आनंद, ये थी बड़ी वजह

fallback

क्या थी शो की कहानी? 

इस शो की कहानी मां-बेटी और नानी की एक कश्मकश भरी कहानी थी, जिसको देख दर्शकों की भी आंखे नम हो जाया करती थीं. शो की कहानी देवयानी नाम की एक औरत के ईद-गिर्द घूमती है, जो एक बिजनेसवुमन होती है. देवयानी दो बेटों जय और समीर की मां होती हैं और कुणाल की दादी. एक पार्टी के दौरान उस पर जानलेवा हमाला होता है, जो उसके बेटों ने करवाया होता है प्रॉपर्टी के लिए. वहीं, दूसरी और अवनी जो देवयानी की हमशक्ल मुंबई में रहती हैं की कहानी है. 

Trending news