Bigg Boss: सलमान के सामने अपनी शादी से जुड़े राज खोलेंगी कटरीना कैफ?
Advertisement

Bigg Boss: सलमान के सामने अपनी शादी से जुड़े राज खोलेंगी कटरीना कैफ?

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी को लेकर कई तरह की खबरें उड़ रही हैं. अब देखना होगा कि क्या वह 'बिग बॉस' (Bigg Boss) में इस सवाल का जवाब देंगी?

कटरीना कैफ

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. एक साल से भी ज्यादा समय तक पोस्टपोन किए जाने के बाद मेकर्स अब इस फिल्म को रिलीज करने जा रहे हैं. स्टार कास्ट जी जान से प्रमोशन में जुट गई है.

  1. बिग बॉस का हिस्सा बनेंगी कटरीना
  2. सूर्यवंशी का प्रमोशन करने पहुंचीं कटरीना
  3. शादी से जुड़े राज खोलेंगी कटरीना कैफ

खोलेंगी शादी से जुड़े राज
इसी क्रम में बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने सबसे बड़े रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) में कदम रखा. कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए शो का हिस्सा बनी हैं. कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने शो में आने का हिंट एक सोशल मीडिया पोस्ट करके दिया है. एक्ट्रेस ने साड़ी में अपनी एक तस्वीर शेयर की है.

इस शोज में भी आई थीं नजर
बता दें कि कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी को लेकर कई तरह की खबरें उड़ रही हैं. अब देखना होगा कि क्या वह 'बिग बॉस' (Bigg Boss) में इस सवाल का जवाब देंगी? क्या वह अपनी शादी से जुड़े मुद्दों पर कुछ बोलेंगी? बता दें कि कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) हाल ही में रियलिटी टीवी शो 'द बिग पिक्चर' (The Big Picture) में पहुंचे थे. दोनों ने सेट पर जमकर मस्ती की थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

एक साथ आएंगे सभी किरदार
इसके अलावा कटरीना कैफ (Katrina Kaif) रियलिटी टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) पर भी नजर आ चुकी हैं. बात करें फिल्म की तो रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के निर्देशन में बनी फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की तो ये रोहित के कॉप यूनिवर्स की चौथी फिल्म होगी. इससे पहले वह सिंघम, सिंघम-2 और सिंबा बना चुके हैं. इस फिल्म में वह सभी किरदारों को एक साथ लाने जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: Anupama Spoiler Alert: तूफान लाएगा अनुपमा और अनुज को करीब, फिल्मी अंदाज में कटेगी साथ में रात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news