Kundali Bhagya Spoiler Alert : शो में होगा जबरदस्त ड्रामा, माहिरा ने करण को अपने जाल में फंसाया

सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhayga) में माहिरा शर्लिन के साथ मिलकर प्रीता और करण का हनीमून खराब करने की पूरी कोशिश कर रही है. 

Kundali Bhagya Spoiler Alert : शो में होगा जबरदस्त ड्रामा, माहिरा ने करण को अपने जाल में फंसाया
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhayga) में माहिरा शर्लिन के साथ मिलकर प्रीता और करण का हनीमून खराब करने की पूरी कोशिश कर रही है. इस बीच दोनों प्रीता को किडनैप कर लेती हैं. माहिरा अपने चाल में करण को फंसा लेती है और उसके कमरे में पहुंच जाती है. माहिरा चोट लगने का नाटक करती है, जिसके बाद करण दवाई लेने कमरे से बाहर चला जाता है.

माहिरा का कारनामा
आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि माहिरा करण के पानी में नशे वाली गोली मिला देगी, जिसे पीकर उसे कुछ होश नहीं रहेगा. माहिरा ऐसे बर्ताव करेगी कि करण उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश कर रहा है. वो करण के साथ रोमांस करने की कोशिश करती है ताकि ये सब कैमरे में रिकॉर्ड हो जाए.

प्रीता और सृष्टि हुए हैरान
इधर प्रीता और सृष्टि हैरान हैं कि उनका प्लान फेल कैसे हो गया. तभी शर्लिन उन्हें बताती है कि उसने सृष्टि और समीर (Sameer) को पहले ही होटल में देख लिया था. वो उसे बताती है कि जब माहिरा को उन दोनों ने ड्रिंक्स दिया था, वो उसने फेंक दिया था. शर्लिन प्रीता से कहती है कि उसका प्लान कामयाब हो गया, अब माहिरा करण के साथ कमरे में है.

प्रीता के उड़ेंगे होश
ये सुनकर प्रीता के होश उड़ जाएंगे. शर्लिन प्रीता (Preeta) को कैमरे में माहिरा और करण को दिखाती है. इधर करण को जैसे ही होश आएगा वो समझ जाएगा कि ये प्रीता नहीं माहिरा है. करण माहिरा को धक्का मार कर बाहर कर देगा. लेकिन माहिरा उसके बाद करण के साथ रोमांस करने की कोशिश करती है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.