टीवी की 'माता पार्वती' को सालों से नहीं मिले पैसे, अटकी पड़ी है बड़ी रकम
Advertisement

टीवी की 'माता पार्वती' को सालों से नहीं मिले पैसे, अटकी पड़ी है बड़ी रकम

महादेव की पत्नी यानी माता पार्वती का किरदार निभाने वाली सोनारिका (Sonarika Bhadoria) इन दिनों काफी मुश्किलों में हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया और उसमें बताया कि उनके लाखों रुपए पिछले कई सालों से अटके हुए हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: टीवी जगत में कई एक्ट्रेसेस ने महादेव की पत्नी का किरदार निभाया है, लेकिन सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadoria)  को इस रोल में सबसे ज्यादा पसंद किया गया था. लेकिन आपको  जानकर हैरानी होगी कि सोनारिका को पिछले काफी सालों से एक शो में काम करने के बदले पैसे नहीं मिले. उन्होंने इस बात का खुलासा हाल के एक इंटरव्यू में किया, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके कई लाखों रुपए अटके हुए हैं. 

  1. सोनारिका को नहीं मिली फीस
  2. शो के मेकर्स पर लगाए आरोप
  3. हालात हो रहे खराब

सोनारिका को नहीं मिली फीस

छोटे पर्दे के मशहूर शो 'देवों के देव महादेव' में 'माता पार्वती' का रोल निभा चुकीं एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadoria) ने हाल ही में इंडस्ट्री को लेकर शॉकिंग खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि उन्हें एक सीरियल में सालों तक काम करने के बाद भी अभी तक फीस नहीं मिली है. उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि 3 सालों से उनकी लाखों की फीस (Fees) अटकी पड़ी है. इसके साथ ही सोनारिका ने शो के मेकर्स पर शॉकिंग आरोप भी लगाए हैं. उन्होंने शो के नाम पर भी खुलासा कर दिया है. हालांकि, सोनारिका के अरोपों पर टीवी शो के मेकर्स का कोई रिएक्शन नहीं आया है.

मेकर्स पर लगाए आरोप

सोनारिका (Sonarika Bhadoria) ने कई टीवी शोज में काम किया है लेकिन एक ऐसा शो है जिसके लिए उन्हें सालों बीत जाने के बाद भी फीस नहीं मिली है. उन्होंने काफी समय पहले ये शो बीच में ही छोड़ दिया था. हाल ही में सोनारिका ने ई टाइम्स से बातचीत के दौरान बताया कि टीवी सीरियल 'दास्तां-ए-मोहब्बत: सलीम अनारकली' के मेकर्स ने अभी तक उनकी फीस नहीं दी है. सोनारिका के मुताबिक उनके 70 लाख रुपये अटके पड़े हैं. उन्होंने कहा- '3 साल हो गए और मुझे अभी भी मेरे बकाए का भुगतान नहीं किया गया है'. इस शो में मेरे अलावा दूसरे एक्टर्स और टेक्नीशियंस के पैसे भी नहीं मिले हैं'.

हालात हो रहे खराब

सोनारिका (Sonarika Bhadoria) ने निराश हो कहा- 'पहले कोविड-19 की पहली लहर ने हम पर असर डाला और फिर पैसे नहीं मिलने की मुसीबत सामने आ गई. हम एक्टर्स की जिंदगी हर रोज कुंआ खोदकर पानी पीने जैसी है. मुझे उम्मीद है जल्दी ही मुझे पेमेंट कर दिया जाएगा. मेरी ओर से सभी कानूनी फॉर्मल्टीज और पेपरवर्क कर लिया गया है'. वहीं, सोनारिका के इन आरोपों को लेकर शो के मेकर्स की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

यह भी पढ़ें- इस डायरेक्टर की रोमांटिक फोटोज देख भूल जाएंगे बॉलीवुड कपल! भर-भरकर उमड़ रहा प्यार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news