Mika Di Vohti Video: मीका को देखते ही बेकाबू हुई एक लड़की, सबके सामने करने लगी ऐसी हरकतें कि शरमा गए लोग
Advertisement

Mika Di Vohti Video: मीका को देखते ही बेकाबू हुई एक लड़की, सबके सामने करने लगी ऐसी हरकतें कि शरमा गए लोग

Mika Di Vohti Video: मीका का स्वयंवर 'मीका दी वोटी'(Mika Di Vohti) जल्द ही शुरू होने वाला है. इस बीच शो का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मीका को देख एक लड़की बेकाबू हो जाती है. ये वीडियो अब वायरल हो रहा है.

वीडियो ग्रैब

Mika Di Vohti Video: जल्द ही टीवी पर रिएलिटी शो 'मीका दी वोटी'(Mika Di Vohti) आने वाला है. इस शो में मीका का स्वंयवर होगा और इस स्वयंवर में दूर-दूर से लड़कियां मीका (Mika Singh) की दुल्हन बनने आ रही हैं. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक लड़की मीका सिंह को देखकर इतनी ज्यादा एक्साइटेड हो जाती है कि मीका को खुद उन्हें कंट्रोल करने के लिए कहते हैं.

मीका को देख बेकाबू हुई लड़की

स्टार भारत पर 19 जून से शुरू हो रहा है 'मीका दी वोटी' (Mika Di Vohti). इस शो में दूर-दूर से लड़कियां पहुंच रही हैं भाग लेने के लिए लेकिन इस बीच एक लड़की का वीडियो सामने आया है, जिसमें वो हाथ में थाल लिए मीका (Mika Singh) के पास आ रही हैं. वह लड़की मीका को फ्लाइंग किस देती हैं और मीका उन्हें कंट्रोल करने की बात कहते हैं. बाद में वो लड़की उनके पास आकर उन्हें किस करती है और घुटनों के बल बैठकर अपने प्यार का इजहार करती है. मीका उस लड़की को कंट्रोल करने के लिए कहते हैं, जिस पर वो कहती है कि नहीं होता.

 

 

कपिल भी आए शो में

इससे पहले भी मीका का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें दिखाया गया था कि कपिल शर्मा मीका (Mika Singh) के शो में पहुंचे हुए हैं. कपिल इस वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि ये आदमी जिसके साथ भी शादी करेगा वो लड़की सचमुच बहुत लकी होगी. ये इंसान उन लोगों का भी ध्यान रखता है जो इनको जानते भी नहीं हैं जो इनसे बिल्कुल अंजान हैं. सोचिए ये इंसान उन लोगों को इतना प्यार करता है तो अपनी लाइफ पार्टनर को कितना प्यार करेगा. मैं ये महसूस कर सकता हूं. दिला से दुआएं हैं आपके लिए. मेरी जान है ये बंदा.

19 जून से शुरू होगा शो

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मीका (Mika Singh) का स्वयंवर यानी 'मीका दी वोटी' (Mika Di Vohti) आज से चार दिन बाद यानी 19 जून से शुरू होने वाला है. इस शो को रात आठ बजे स्टार भारत पर दिखाया जाएगा. इस शो में देश के कोने-कोने से 12 लड़कियां हिस्सा लेंगी, जो मीका सिंह का दिल जीतने की कोशिश करेंगी. अब मीका की वोटी कौन बनेगी ये तो वक्त ही बताएगा.

यह भी पढ़ें- जैकलीन फर्नांडिस ने पोस्ट की अजीबोगरीब सेल्फी, फटी ब्रा से निगाह नहीं हटा पाए लोग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

Trending news