Nia Sharma ने किया ऐसा पोल डांस, किलर मूव्स देख लट्टू हुए फैंस
Advertisement

Nia Sharma ने किया ऐसा पोल डांस, किलर मूव्स देख लट्टू हुए फैंस

निया शर्मा (Nia Sharma) अपनी बोल्डनेस को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं लेकिन अब उन्होंने ऐसा पोल डांस किया है जिसे देखकर फैंस लट्टू हो गए हैं. निया ने पोल डांस का एक वीडियो भी शेयर किया है जो जमकर वायरल हो रहा है. 

निया शर्मा

नई दिल्ली: निया शर्मा (Nia Sharma) टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वह सोशल मीडिया पर बोल्डनेस से आग लगाती रहती हैं. इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है. निया का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है जिसमें वह पोल डांस करती नजर आ रही हैं. उनकी अदाओं को देख फैंस के क्रेजी हुए जा रहे हैं. वीडियो को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है. 

  1. निया शर्मा ने किया हॉट पोल डांस
  2. किलर मूव्स देख फैंस के उड़े होश
  3. इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

पोल डांस से उड़ाए लोगों के होश

इस वीडियो को निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में वह शानदार पोल डांस करती नजर आ रही हैं. वह धीरे-धीरे करके सभी मूव्स ट्राई करती हैं जिसमें उनका परफेक्शन साफ नजर आ रहा है. निया (Nia Sharma) के पोल डांस करने के अंदाज पर फैंस फिदा हो गए हैं और कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

फैन्स ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट 

एक यूजर ने लिखा, शानदार. दूसरे ने लिखा, आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं. किसी ने कमेंट किया, गॉर्जस. इसके अलावा यूजर्स ने हार्ट और फायर इमोजी शेयर कर निया की खूब तारीफ की है. मालूम हो कि निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरों से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं. उनकी हर तस्वीर को लाखों में लाइक्स में मिलते हैं.

नहीं मिलती थी पेमेंट

निया शर्मा (Nia Sharma) ने हाल ही में बताया था कि उन्हें अपने काम के लिए भीख मांगना से लेकर रोना तक पड़ता था. उन्होंने बॉलीवुड बबल के साथ एक इंटरव्यू में कहा, 'आप अपना बंद काम करते हैं और आप अपनी पेमेंट के लिए भीख मांग रहे हैं. मैं इससे गुजरी हूं और लड़ चुकी हूं. मैं स्टूडियो के बाहर खड़ी रहती थी. और कहती थी जब तक मेरा पेमेंट नहीं हो जाता, मैं काम नहीं करूंगी.' निया (Nia Sharma) ने अपने करियर की शुरुआत शो 'एक हजारों में मेरी बहना है' से की थी. शो में उनके काम को बहुत पसंद किया गया. इस शो से निया (Nia Sharma) को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली. इसके अलावा निया (Nia Sharma) 'जमाई राजा', 'इश्क में मरजावां' और 'नागिन' जैसे शोज का हिस्सा भी रह चुकी हैं.

इसे भी पढ़ें: घर पर था मातम का माहौल और स्टेज परफॉर्म करने के लिए निकल पड़े Johny Lever, बोले- उस दिन..

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news