Nidhi Bhanushali Bold Video: जंगल के बीच तालाब देख 'तारक मेहता' की सोनू ने उतारे कपड़े, नहाने के लिए नदी में लगाई छलांग
Advertisement

Nidhi Bhanushali Bold Video: जंगल के बीच तालाब देख 'तारक मेहता' की सोनू ने उतारे कपड़े, नहाने के लिए नदी में लगाई छलांग

Nidhi Bhanushali Bold Video: निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. हाल ही मे उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो जंगल में नहाती नजर आ रही हैं.

 

वीडियो ग्रैब

Nidhi Bhanushali Bold Video: टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) एक ऐसा कॉमेडी शो है, जिसे लोग देखना खूब पसंद करते हैं. इस शो के हर कैरेक्टर को लोगों ने खूब प्यार दिया है. जिन किरदारों ने यह शो छोड़ दिया है, उन्होंने आज भी लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है और उन्हीं में से एक हैं निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali). कभी आत्माराम भिड़े की बेटी सोनू का रोल निभाने वाली निधि इन दिनों काफी बोल्ड हो गई हैं

निधि की नदी में छलांग

निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) के कई बोल्ड वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं और उन्हीं में से एक ऐसा वीडियो भी है, जिसमें वो कपड़े उतारकर नदी में छलांग लगाती नजर आ रही हैं. यह वीडियो जैसे ही लोगों के सामने आया तो उन्हें अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ. शो में सीधी-सादी सी दिखने वाली सोनू असल जिंदगी में इतनी बोल्ड हो सकती हैं इस बात का अंदाजा किसी को भी नहीं था.

 

 

निधि ने शेयर की बोल्ड सेल्फी

निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी मिरर सेल्फी शेयर की थी. इस फोटो में उन्होंने ब्रालेट पहना हुआ है और ऊपर से ब्लू शर्ट कैरी की है. उन्होंने अपने शर्ट के बटन को खोलकर खूबसूरत ब्रालेट को शो ऑफ किया है. उनके इस लुक को कुछ लोग खूब पसंद कर रहे हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. 

2012 में शो का हिस्सा बनी थीं निधि भानुशाली

आपको बता दें कि निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) ने साल 2012 में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में अपने एक्टिंग का हुनर दिखाया था. उनसे पहले यह रोल झील मेहता निभा रही थीं. हालांकि, निधि ने भी यह शो सात साल बाद यानी 2019 में छोड़ दिया. फिलहाल इस रोल को पलक सिधवानी निभा रही हैं.

यह भी पढ़ें- प्रियंका निक मनाने पहुंचे रोमांटिक हॉलीडे, एक्ट्रेस ने शेयर कर दिए प्राइवेट वीडियोज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news