Nikki Tamboli हुईं कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी
Advertisement

Nikki Tamboli हुईं कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

बिग बॉस फेम निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) कोरोना वायरस की शिकार हो गई हैं. उन्होंने आज सुबह इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी और बताया कि जो भी उनके संपर्क में आए हैं वो टेस्ट करवा लें. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कोरोना वायरस एक बार फिर से तेजी से पैर पसार रहा है. एक के बाद एक कर कई सितारे इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में नजर आईं एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) इस वायरस की चपेट में आ गई हैं. निक्की तंबोली की कोविड 19 (Covid-19) की रिपोर्ट आज सुबह ही पॉजिटिव आई है. सोशल मीडिया (Social Media) पर उन्होंने ये जानकारी दी हैं.

  1. निक्की तंबोली हुईं कोरोना पॉजिटिव
  2. सोशल मीडिया पर दी जानकारी
  3. नियमों का पालन कर रहीं निक्की

कोरोना की चपेट में निक्की

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है- आज सुबह ही पता चला है कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं. मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है और सारे नियमों का पालन कर रही हूं. डॉक्टर ने जैसा कहा है वैसा कर रही हूं और दवाइयां ले रही हूं. पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी उनके संपर्क में आए हैं, वो भी अपना टेस्ट करा लें'. निक्की ने अपने फैंस और शुभचिंतकों को थैंक्यू कहा है. साथ ही लोगों से अनुरोध किया है कि वो मास्क जरूर पहनें और कोरोना से संबंधित सभी नियमों का पालन करें. 

fallback

बिग बॉस में आई थीं नजर

बिग बॉस 14 ने निक्की (Nikki Tamboli) को काफी फेमस किया. निक्की तंबोली बिग बॉस के टॉप 3 फाइनलिस्ट में से एक रही थीं.  शो खत्म होने के बाद निक्की लगातार अपने दोस्तों के साथ मिल-जुल रही थीं. उनके कई वीडियोज रुबीना और अभिनव के साथ भी नजर आए थे. निक्की अब तक कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं. मूल रूप से महाराष्ट्र के औरंगाबाद की रहने वाली निक्की साउथ की सफल फिल्म कंचना 3 में भी नजर आ चुकी हैं. 

यह भी पढ़ें- प्रधानमंत्री को रिश्वत देने आए Abhishek Bachchan, रिलीज हुआ Big Bull का दमदार ट्रेलर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news