पौलोमी दास ने बाहर आते ही उगला 'जहर', इस कंटेस्टेंट की नहीं देखना चाहती कभी शक्ल तो वड़ा पाव गर्ल की भी खोली पोल पट्टी
Advertisement
trendingNow12321648

पौलोमी दास ने बाहर आते ही उगला 'जहर', इस कंटेस्टेंट की नहीं देखना चाहती कभी शक्ल तो वड़ा पाव गर्ल की भी खोली पोल पट्टी

Poulomi Das ने 'बिग बॉस' से बाहर निकलते ही ऐसे-ऐसे खुलासे किए हैं जिसे जानकर आप भी शॉक्ड हो जाएंगे. पौलोमी ने बाहर आते ही एक ऐसे कंटेस्टेंट का नाम लिया जिसकी शक्ल वो कभी भी देखना नहीं चालती तो वहीं दो लोगों की खूब तारीफ की है.

पालोमी दास और चंद्रिका दीक्षित

Poulomi Das After Eviction: 'बिग बॉस ओटीटी 3' से पौलोमी दास (Poulomi Das) का पत्ता कट चुका है. शो से बाहर आते ही पौलोमी ने घरवालों की पोल पट्टी खोली और ये भी बताया कि वो बाहर आने के बाद किसकी शक्ल जिंदगी भर नहीं देखना चाहती. इस बातचीत में पौलोमी ने वड़ा पाव गर्ल (Vada Pav Girl) के बारे में भी ऐसी बात कह दी कि उनका ये बयान आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गया.

वड़ा पाव गर्ल के बारे में बदली सोच
पौलोमी ने जियो सिनेमा को दिए इंटरव्यू में घरवालों की असलियत बताई. पौलोमी ने साई केतन राव को अपना अच्छा दोस्त बताया. वहीं वड़ा पाव गर्ल के बारे में बात करते हुए कहा- 'शो में आने से पहले मैंने वड़ा पाव गर्ल के बारे में एक राय बना ली थी. लेकिन जैसे ही शो में आई और उसे समझा तो लगा कि ये लड़की कहां से कहां तक पहुंच गई. उसका सफर मुश्किल था. मैं अब उसकी बहुत इज्जत करती हूं. मैंने इस शो के बाद फैसला लिया है कि सोशल मीडिया पर वायरल रील और उनके कमेंट्स के बेस पर मैं किसी को भी जज नहीं करूंगी.'

 

 

 'मेरी लाइफ का सबसे बड़ा स्कैंडल...' पूजा भट्ट संग ब्रेकअप पर रणवीर शौरी का दो टूक जवाब

शिवानी पर निकाला जमकर गुस्सा 

'बिग बॉस' से बाहर आने से पहले पौलोमी ने शिवानी कुमारी से झगड़े के पहले सुलह की थी. लेकिन बाहर आते ही शिवानी कुमारी के खिलाफ बोला है. पौलोमी ने कहा- 'मेरी और शिवानी की दो बार लड़ाई हुई है. वो हमेशा दूसरों से बहुत गंदे तरीके से बात करती है. दूसरे कैसे चलते हैं, क्या पहनते हैं और कैसा मेकअप करते हैं. इसी पर कमेंट करती रहती हैं. कहीं ना कहीं वो उन लोगों की बेइज्जती करती है. वो ऐसी इंसान है जिससे मैं बाहर कभी भी नहीं मिलना चाहूंगी. जिंदगी में उसकी कभी शक्ल भी नहीं देखना चाहती हूं.'

 

 

देवोलिना भट्टाचार्जी पर भड़कीं अरमान मलिक की पहली पत्नी, पायल मलिक बोलीं- तुमने तो मुसलमान से शादी की है

ब्रेन हैमरेज से चली गई थी याद्दाश्त
इस शो में पौलोमी ने ये भी बताया था कि ब्रेकअप से पहले उन्हें ब्रेन हैमरेज हो गया था. इसके बाद तीन महीने में क्या हुआ कुछ भी याद नहीं है. उस वक्त 2 साल के लिए वो घर चली गई थी. उन्होंने बताया कि वो ब्लैंक हैं. इसका उन पर गहरा असर पड़ा है. आपको बता दें, 'बिग बॉस ओटीटी 3' पौलोमी के बाहर जाते ही घर से बेघर होने के लिए 8 लोग नॉमिनेट हुए हैं. जिसमें विशाल पांडे, रणवीर शौरी, अरमान मलिक, दीपक चौरसिया, साई केतन राव, सना मकबूल, सना सुल्तान और मुनीषा खटवानी का नाम शामिल है.

Trending news