Zee Rozgar Samachar

Bigg Boss 14: Rahul Mahajan ने खोला Rakhi Sawant की सुहागरात से जुड़ा राज, चौंक गईं Arshi

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर में राहुल महाजन (Rahul Mahajan) ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) की शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. राहुल ने राखी की सुहागरात से जुड़ी बात अर्शी को बताई है. अर्शी ये बात सुनने के बाद चौंक गई थीं. 

Bigg Boss 14: Rahul Mahajan ने खोला Rakhi Sawant की सुहागरात से जुड़ा राज, चौंक गईं Arshi
राहुल महाजन और राखी सावंत. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर में आए दिन राखी अपने जलवे बिखेर रही हैं. इसके साथ ही राखी की जिंदगी से जुड़े कई खुलासे भी शो में सामने आए हैं. राखी सावंत अपने फैंस का 'बिग बॉस 14' के घर में खूब मनोरंजन कर रही हैं. बीते दिन ही राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने हाईवोल्टेज ड्रामे से एकबार फिर पूरे घर में हड़कंप मचा दिया. मजाक करते-करते राखी और जैस्मिन के बीच घमासान लड़ाई हो गई. इस लड़ाई में राखी सावंत की नाक पर चोट लग गई है. ऐसे में राखी को डॉक्टर के पास भेजा गया. 

घर में हुई इस लड़ाई के बाद राहुल महाजन (Rahul Mahajan) ने घरवालों के सामने राखी सावंत की पर्सनल लाइफ से जुड़े कई अहम राज खोल दिए. राहुल महाजन ने दावा किया है कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने शादी के बाद अब तक सुहगरात नहीं मनाई है. बीते एपिसोड में राहुल महाजन ने अर्शी खान से ये सारी बाते की हैं. 

राखी ने नहीं मनाई है सुहागरात

इस दौरान राहुल महाजन (Rahul Mahajan) ने कहा, 'राखी सावंत (Rakhi Sawant) असल जिंदगी में बहुत लॉयल हैं. राखी सावंत की मां बहुत बीमार रहती हैं और उनके पिता नहीं हैं. राखी के भाई-बहनों का कोई पता नहीं है. राखी सावंत की जिंदगी अब केवल रितेश के इर्द गिर्द ही घूम रही है. राखी सावंत और रितेश की मुलाकात 2 साल पहले हुई थी, जिसके बाद राखी सावंत ने रितेश (Ritesh) के साथ शादी की. राखी सावंत ने अब तक रितेश के साथ सुहागरात नहीं मनाई है.'

राहुल को लेकर राखी हैं पोसेसिव

राहुल महाजन (Rahul Mahajan)  ने आगे कहा, 'वो मुझे लेकर काफी पोसेसिव हैं. वैसे मेरी और उसकी मुलाकात केवल एक बार ही हुई है. इसके बावजूद भी वो मुझे अपना दोस्त मानती है. उसने मुझे बताया था कि वो शादी के बाद से अपने पति से नहीं मिली है. राखी अपनी जिंदगी में बेहद अकेली है. वो चाहती है कि उसे किसी की तो कंपनी मिले.' इन सब बातों के बीच राहुल वैद्य कहते हैं कि राखी के पास सब कुछ है, फिर भी वे अकेली हैं. 

आसान नहीं था राखी का बचपन 

इसके साथ ही शो के दौरान राखी (Rakhi Sawant) के बचपन से जुड़ी बातें भी सामने आई थीं. राखी ने ये बातें अलग-अलग मंचों पर पहले भी साझा की हैं. उन्होंने कई बार बताया था कि वे जब डांस करती थी तो उनके मामा उन्हें पीटा करते थे. उन्होंने बड़ी मुश्किल से अपना बचपन काटा है. 

ये भी पढ़ें: VIDEO: Jasmin Bhasin से हुआ जोरदार झगड़ा, टूट गई Rakhi Sawant की नाक!

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.