बंद होते शो में राखी सावंत ने फूंकी जान, एक्ट्रेस का तूफान देख बिग बॉस ने सौंप दी सारी शक्तियां
Advertisement
trendingNow11043270

बंद होते शो में राखी सावंत ने फूंकी जान, एक्ट्रेस का तूफान देख बिग बॉस ने सौंप दी सारी शक्तियां

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक बार फिर कमाल कर दिखाया है. उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर एक शो की गिरती टीआरपी को उठा दिया है. अब बिग बॉस  (Bigg Boss 15) भी राखी के आगे नतमस्तक हो गया है. 

 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में लाख कोशिशों के बावजूद शो टीआरपी लिस्ट में उठ नहीं पा रहा है. अब इसी वजह से शो के मेकर्स ने चौंकाने वाला फैसला कर दिया है, जिसे जानकर काफी लोगों को हैरानी हो सकती है. इस शो को हाल ही में पहला फाइनलिस्ट मिल गया है, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि यह शो समय से पहले ही खत्म हो जाएगा.

  1. राखी सावंत बनीं पहली फाइनलिस्ट
  2. बिग बॉस ने सौंपी सारी शक्तियां
  3. क्या जल्द बंद होगा शो? 

राखी सावंत बनीं पहली फाइनलिस्ट

आपको बता दें, 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) को राखी सावंत (Rakhi Sawant) के रूप में अपना पहला फाइनलिस्ट मिल गया है. राकी शो के टॉप फाइव में अपने लिए जगह बनाने में सफल रही है. फाइनलिस्ट के तौर पर शो में यह उनकी दूसरी एंट्री होगी. राखी सावंत के फाइनलिस्ट बनने के बाद तीन और लोगों का नाम सामने आना तय है. इस खबर की पुष्टि 'द रियल खबरी' ने की है. राखी सावंत शो में बहुत जरूरी मनोरंजन लेकर आई हैं, इसलिए यह आश्चर्य की बात नहीं है कि निर्माता उन्हें अंत तक देखना चाहते हैं. राखी सावंत शो में अपने पति रितेश के साथ आई हैं. 

बंद हो सकता है शो

ऐसा लगता है कि कम टीआरपी ने निर्माताओं को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि क्या शो को फरवरी तक बढ़ाया जा सकता है. अब, यह इस बात पर निर्भर करता है कि आने वाले दो से चार हफ्तों में दर्शकों की संख्या कैसे सुधरती है. एक और बात यह है कि वे बिग बॉस मराठी से पहले बिग बॉस हिंदी को खत्म नहीं कर सकते. वह शो काफी अच्छा कर रहा है. इस बार राखी सावंत  (Rakhi Sawant) अपने पति के साथ आई हैं, जो शो के सरप्राइज फैक्टर रहे हैं. पिछली बार वह कश्मीरा शाह, अर्शी खान और विकास गुप्ता के साथ चैलेंजर बनकर आई थीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Khabri (@realthekhabri)

 

राखी का तूफान

बिग बॉस (Bigg Boss 15) में अब नए ट्विस्ट में वीआईपी और नॉन वीआईपी वाला सारा मामला खत्म कर दिया है और अब राखी सावंत  (Rakhi Sawant) के पास बिग बॉस की सारी शक्तियां होंगी. राखी जबसे शो में आई हैं तबसे ही बवाल काट रही हैं. हाल ही में उन्होंने घर में काफी तोड़-फोड़ मचा दी थी. राखी के पति को एक शख्स ने भाड़े का पति कह दिया था, जिसके  बाद उन्होंने काफी तूफान मचा दिया था. 

यह भी पढ़ें- विक्की-कैटरीना को शादी से होगा 100 करोड़ का फायदा! क्या डील हो गई है पक्की?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news