Rakhi Sawant अपनी मां की हालत देख हुईं इमोशनल, Salman Khan को कहा शुक्रिया

बिग बॉस (Bigg Boss 14) खत्म होने के बाद राखी (Rakhi Sawant) अपनी मां की सेवा में लग गई हैं. राखी (Rakhi Sawant Mother) की मां को कैंसर है और वो अस्पताल में भर्ती हैं. राखी ने अपनी मां का एक इमोशनल वीडियो बनाया है जिसमें वो सलमान खान का शुक्रिया अदा करती नजर आ रही हैं. 

Rakhi Sawant अपनी मां की हालत देख हुईं इमोशनल, Salman Khan को कहा शुक्रिया
फाइल फोटो

नई दिल्ली: राखी सावंत (Rakhi Sawant) फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं. बिग बॉस 14 में राखी (Rakhi Sawant In Bigg Boss 14) का रूप देख हर कोई हैरान रह गया और इसी बिग बॉस के घर में रहते हुए पता चला कि राखी (Rakhi Sawant Mother Cancer) की मां को कैंसर हो गया है और वो अस्पताल में भर्ती हैं. बिग बॉस खत्म होने के बाद राखी (Rakhi Sawant Mother) अपनी मां की सेवा में लग गई हैं. हाल ही में राखी (Rakhi Sawant Mother Video) ने अपनी मां का एक वीडियो बनाया जिसमें वो सलमान खान को शुक्रिया अदा करती नजर आईं. 

राखी की मां ने सलमान को कहा शुक्रिया

राखी (Rakhi Sawant Instagram Account) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें राखी (Rakhi Sawant) की मां कहती हैं थैंक्यू सलमान बेटा, इसके साथ ही वह सोहेल खान को भी थैंक्यू कहती नजर आईं. राखी (Rakhi Sawant Mother) की मां कहती नजर आईं कि मेरी कीमो थैरेपी चल रही है और मैं अभी अस्पताल में हूं, चार कीमो हो गई हैं 2 और बची हैं. वह कहती हैं परमेश्वर आप लोगों को खूब आगे बढ़ाए, आप लोग सही सलामत रहें और परमेश्वर साथ रहें. आपकी हर एक मनोकामना पूरी हो. वीडियो में राखी (Rakhi Sawant On Salman) भी सलमान खान का शुक्रिया अदा करती नजर आईं.

 

 

यह भी पढ़ें- अली के घर पहुंचीं जैस्मिन, खास अंदाज में मनाया जन्मदिन

दर्द में हैं राखी की मां

राखी (Rakhi Sawant Video) के इस वीडियो पर उनके फैंस उनकी मां की लंबी उम्र की दुआएं मांग रहे हैं. वहीं, इंडस्ट्री के काफी लोग भी राखी (Rakhi Sawant) की लगातार मदद कर रहे हैं ताकि वो राखी की मां जल्द ही ठीक हो जाएं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो में राखी (Rakhi Sawant) ने बताया कि किस तरह सलमान खान (Salman Khan) अपने डॉक्टर चोपड़ा से राखी (Rakhi Sawant Mother Health) की मां का हेल्थ अपडेट लगातार ले रहे हैं. इंडस्ट्री के काफी लोग भी राखी (Rakhi Sawant Mother) की मां को देखने के लिए अस्पताल पहुंच रहे हैं. राखी (Rakhi Sawant Video) ने अपने वीडियो में सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया है और बताया कि किस उनकी मां को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. 

 

 

यह भी पढ़ें- सौतेले भाई को देखने पहुंचीं Sara Ali Khan, हाथ में दिखे ढेरों गिफ्ट्स

बिग बॉस के घर में बीमारी का पता चला

आपको बता दें, राखी सावंत (Rakhi Sawant In Bigg Boss) बिग बॉस 14 में सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक थीं. उन्होंने इस सीजन में बतौर चैलेंजर बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी और अंत तक बाकी के कंटेस्टेंट को टक्कर दी थी. राखी (Rakhi Sawant In Bigg Boss House) बिग बॉस में ही थी जब उन्हें पता चला कि उनकी मां बीमार हैं. फैमिली वीक में राखी (Rakhi Sawant Mother) की मां ने वीडियो के जरिए उनसे बात की थी जिसे देखकर राखी (Rakhi Sawant Emotional) काफी इमोशनल हो गई थीं. अपनी मां के इलाज के लिए ही राखी ने ब्रीफकेस लेकर शो से विदा हो गई थीं. इस कदम के पीछे राखी (Rakhi Sawant In Bigg Boss Finale) ने अपनी मां के इलाज को कारण बताया था. 

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने अब Sridevi से की खुद की तुलना, हो गईं ट्रोल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.