Rakhi Sawant Bigg Boss: इस एक ख्वाहिश को पूरा करने के लिए फिर से बिग बॉस में जाना चाहती हैं ड्रामा क्वीन, क्या फिर होगी एंट्री!
Advertisement
trendingNow11360459

Rakhi Sawant Bigg Boss: इस एक ख्वाहिश को पूरा करने के लिए फिर से बिग बॉस में जाना चाहती हैं ड्रामा क्वीन, क्या फिर होगी एंट्री!

Rakhi Sawant and Adil News:राखी सावंत बिग बॉस के कई सीजन में नजर आ चुकी हैं और अब जब बिग बॉस 16 का आगाज होने जा रहा है तो ड्रामा क्वीन ने एक बार फिर से सलमान खान के शो में आने की ख्वाहिश जाहिर की है.

 

फोटो - सोशल मीडिया

Rakhi Sawant and Adil Video: राखी सावंत (Rakhi Sawant) पहले भी बिग बॉस के कई सीजन में नजर आई हैं और हर बार उन्होंने अपने अंदाज और अनूठे स्टाइल से हर किसी का दिल जीत लिया. उन्हें बिग बॉस (Bigg Boss) का खेल खेलना बखूबी आता है और हर बार जब भी वो शो में आती हैं तो मनोरंजन की डोज डबल हो जाती है. वहीं जल्द ही बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का आगाज भी होने जा रहा है और अब राखी ने एक बार फिर बिग बॉस के घर में आने की इच्छा जाहिर कर दी है वो भी बॉयफ्रेंड आदिल के साथ. 

हाल ही में एक इंटरव्यू में जब राखी सावंत से झलक दिखला जा या नच बलिए जैसे रियलिटी शो में आदिल संग हिस्सा लेने के बारे में सवाल किया गया तो राखी ने कहा कि वो आदिल से खूब प्यार करती हैं. आदिल उनकी जान है, उनका सब कुछ हैं लिहाजा वो आदिल के साथ सभी रियलिटी शो में हिस्सा लेना चाहती हैं. तभी उन्होंने बिग बॉस में भी आने की ख्वाहिश जताई और कहा कि ये सब सलमान खान, बिग बॉस और कलर्स के हाथ में हैं कि वो उन्हें शो में भेजते हैं या नहीं. 

बिग बॉस के घर में करना चाहती हैं शादी
वहीं इस बार राखी सावंत अगर बिग बॉस के घर जाती हैं वो भी आदिल के साथ तो वो कुछ करने की ख्वाहिश रखती हैं. उनके मुताबिक वो वहीं पर सलमान खान से उनका कन्यादान करने को कहेंगी. यानि राखी ने बिग बॉस के घर में ही शादी करने का मन बना रखा है जिसका गवाह पूरा देश बनेगा. आपको बता दें कि आदिल संग कुछ महीनों पहले ही राखी सावंत का नाम जुड़ा और इस वक्त दोनों प्यार में हैं. इससे पहले बिग बॉस में राखी सावंत पति रितेश संग पहुंची थीं लेकिन दोनों के बीच तालमेल ठीक नहीं दिखा. वहीं घर से बाहर आने के कुछ समय बाद ही दोनों अलग भी हो गए.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

Trending news