Ram Mandir: भव्य उद्घाटन से पहले Shalin Bhanot ने की मंदिर की सफाई, पीएम मोदी के अभियान में हुए शामिल
Advertisement
trendingNow12069353

Ram Mandir: भव्य उद्घाटन से पहले Shalin Bhanot ने की मंदिर की सफाई, पीएम मोदी के अभियान में हुए शामिल

Ram Mandir Pran Pratishtha: इन दिनों आम जनता से लेकर नेता और अभिनेता हर कोई 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की जोरदार तैयारियों में लगे हुए हैं. इसी बीच टीवी एक्टर और बिग बॉग कंटेस्टेंट शालीन भनोट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अद्घाटन से पहले मंदिर साफ करते नजर आ रहे हैं. 

भव्य उद्घाटन से पहले शालीन भनोट ने की मंदिर की सफाई, वीडिया हुआ वायरल

Shalin Bhanot Cleaning Temple: इन दिनों पूरे देश में राम मंदिर और 22 जनवरी को श्री राम प्राण प्रतिष्ठा को लेकर धूम मची हुई है. हर कोई अपनी-अपनी तरह से इस दिन के लिए खास तैयारियां कर रहा है. ऐसे में आम लोगों के साथ-साथ नेताओं से लेकर अभिनेताओं के बीच भी काफी जोश देखने को मिल रहा है. इसी बीच टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर और बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट रहे शालीन भनोट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

इस वायरल वीडियो ने फैंस के साथ-साथ राम भक्तों का भी दिल जीत लिया है. इस वायरल वीडियो में शालीन राम मंदिर के भव्य उद्घाटन से पहले एक स्थानीय राम मंदिर की सफाई करते हुए नजर आ रहे हैं. इस मुहिम की शुरुआत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) द्वारा किया गया है, जिसमें इस समय पूरा देश शामिल हो चुका है. हर कोई अपने-अपने स्थानीय राम मंदिरों की सफाई कर रहे हैं. 

मंदिर में पोछा लगाते नजर आए शालीन भनोट

ऐसे में शालीन भी मंदिर में पोछा लगाते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, उनके साथ कुछ बच्चे भी उनका साथ देते नजर आ रहे हैं, जिनको शालीन बताते हैं कि कैसे काम करना है. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में शालीन व्हाइट स्लीवलेस टी-शर्ट और काली जींस कैरी किए नजर आ रहे हैं और मंदिर के फर्श को लाल कपड़े से पोछा लगा रहे हैं. इस खास काम में दो छोटी बच्चियां भी उनका साथ दे रही हैं. 

पीएम मोदी के अभियान में शामिल हुए स्टार्स 

इसके साथ ही शालीन की इस वीडियो में 'आदिपुरुष' फिल्म का गाना 'राम सिया राम' सुनाई दे रहा है. बता दें, पीएम मोदी खुद बाकी बीजेपी सदस्यों के साथ महाराष्ट्र के नासिक में कालाराम मंदिर की सफाई करते नजर आए. साथ ही बॉलीवुड स्टार जैकी श्रॉफ के साथ महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस भी सफाई अभियान में हिस्सा लेते हुए नजर आए और उन्होंने मुंबई के एक मंदिर की सफाई की. 

Trending news