रामायण की 'सीता' ने शेयर की वो बात कि निजी जिंदगी में अपने 'राम' से कैसे मिलीं

रामानंद सागर की ' रामायण' की सीता के नाम से मशहूर अभिनेत्री दीपिका चिखलिया इंस्टाग्राम पर अपनी जिंदगी और शूटिंग के दिनों से संबंधित पोस्‍ट करती रहती हैं. प्रशंसक उनकी ये पोस्‍ट खासी पसंद भी करते हैं.

रामायण की 'सीता' ने शेयर की वो बात कि निजी जिंदगी में अपने 'राम' से कैसे मिलीं

नई दिल्ली: रामानंद सागर की ' रामायण' की सीता के नाम से मशहूर अभिनेत्री दीपिका चिखलिया इंस्टाग्राम पर अपनी जिंदगी और शूटिंग के दिनों से संबंधित पोस्‍ट करती रहती हैं. प्रशंसक उनकी ये पोस्‍ट खासी पसंद भी करते हैं. इस बार उन्‍होंने अपने प्रशंसकों को एक नई जानकारी दी है. दीपिका ने खुलासा किया है कि वह अपने पति हेमंत टोपीवाला से कैसे मिली थीं और उन्होंने कैसे उनसे शादी की.

शनिवार को, उन्‍‍होंने अपनी शादी झलकियां साझा कीं और हेमंत से अपनी शादी के बारे में बात की थी. इसके बाद अब उन्‍होंने खुलासा किया है कि एक एड शूट के साथ ये प्रेम कहानी कैसे शुरू हुई थी. दिलचस्प बात यह है कि उन्‍होंने तीन दशक पहले हेमंत के कॉस्मेटिक ब्रांड के लिए किए गए एक विज्ञापन का वीडियो भी पोस्ट किया है.

दीपिका ने लिखा, "यह उनके ब्रांड के लिए विज्ञापन शॉट था, प्रोडक्‍ट काजल था ... अब भी काजल और बिंदी, कुमकुम बनाते हैं.... तो सेट पर क्या हुआ .. .. आगे जारी रखेंगे..." 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

All of you know how sita met ram I thought to let you in on a secret as to how I met my Real life Ram . ..my husband's family has been manufacturing and selling traditional Indian cosmetics under the name of Shingar since 1961....my very first movie that I did was Sun Meri Laila and in the film there was a scene where I model for an ad film and that ad film was for Shingar Kajal....when we were shooting for the ad scene, Hemant came on the set to watch the shoot....that's when we first met... After that we both got busy with our lives but we both were on each other's mind till we finally met again...to be contd... #marraige#bond#actor#movie#1st#faith#trustbeive

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on

उन्‍होंने पहले साझा किया था, ''आप सभी जानते हैं कि सीता राम से कैसे मिलीं. मैंने सोचा था कि मैं आपको एक गुप्त रहस्य के बारे में बताऊं कि मैं अपने वास्तविक जीवन के राम से कैसे मिली ... मेरे पति का परिवार 1961 से शिंगार के नाम से पारंपरिक भारतीय सौंदर्य प्रसाधन बना रहा है और बेच रहा है ... मैंने जो पहली फिल्म की थी, 'सुन मेरी लैला' और उस फिल्म में एक दृश्य था जहां मैं एक विज्ञापन फिल्म के लिए मॉडलिंग करती था और वह विज्ञापन फिल्म शिंगार काजल के लिए थी .... जब हम विज्ञापन सीन की शूटिंग कर रहे थे, हेमंत शूटिंग देखने के लिए सेट पर आए थे .... तब ही हम पहली बार मिले थे ... "

उन्‍होंने आगे कहा, "उसके बाद हम दोनों अपने जीवन में व्यस्त हो गए, लेकिन हम दोनों तब तक एक-दूसरे के दिमाग में थे, जब तक कि हम फिर से नहीं मिले ..."

'रामायण' के अलावा दीपिका ने कई फिल्मों और टीवी शो में अभिनय किया, लेकिन सीता की भूमिका ने उनके करियर को अलग मुकाम पर पहुंचाया और वो घर-घर में मशहूर हो गईं. 

30 साल बाद लॉकडाउन के दौरान 'रामायण' ने दोबारा टीवी सेटों पर वापसी की और इसने दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो के रिकॉर्ड को तोड़ दिया.