The Kapil Sharma Show: सपना को रणवीर ने किया इतना जोर से टाइट Hug,मिला ऐसा जवाब; शर्म से पानी-पानी हो गए एक्टर
Advertisement

The Kapil Sharma Show: सपना को रणवीर ने किया इतना जोर से टाइट Hug,मिला ऐसा जवाब; शर्म से पानी-पानी हो गए एक्टर

The Kapil Sharma Show का नया प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. शो पर अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन करने आए रणवीर सिंह ने सपना को टाइट पकड़कर ऐसी हरकत कर दी कि लोग बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं.

 

द कपिल शर्मा शो

The Kapil Sharma Show: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की मचअवेटेड फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) जल्द रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का प्रमोशन करने एक्टर मशहूर 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के सेट पर पहुंचे. इस दौरान रणवीर सिंह ने गले गलाते वक्त कृष्णा अभिषेक संग ऐसी हरकत कर दी कि कॉमेडियन का जवाब सुनकर रणवीर सिंह शर्मा गए. 

शालिनी पांडे संग पहुंचे सेट पर 

'जयेशभाई जोरदार' फिल्म में रणवीर सिंह शालिनी पांडे संग लीड रोल में हैं. इस फिल्म की कहानी वारिस पर आधारित है. जिसकी वजह से इस फिल्म की चर्चा इन दिनों जोरों पर हैं.

रणवीर के डांस का कृष्णा ने उड़ाया मजाक

इस वीडियो में आप देखेंगे कि सपना पार्लर का किरदार निभाने वाले कृष्णा अभिषेक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के मशहूर डांस स्टेप्स का जमकर मजाक उड़ाते हैं. एक्टर कृष्णा के इस मस्ती भरे एक्ट को देखकर हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाते हैं. 

 

 

कृष्णा को गले लगाते ही रणवीर सिंह ने किया कुछ ऐसा

इस एक्ट के बाद कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) रणवीर सिंह से मिलने आते हैं. सपना के किरदार में कृष्णा अभिषेक लहंगा चोली पहने होते हैं. सपना जैसे ही रणवीर से उनके हालचाल के बारे में पूछती है तो रणवीर झट से सपना को गले लगा लेते हैं. रणवीर सिंह सपना को इतना टाइट पकड़ते हैं कि सपना रणवीर से तुरंत कहती है- 'मैं अंदर से कुछ और हूं.' सपना के ये कहते ही रणवीर हंसते तो हैं ही साथ ही थोड़ा शर्मा भी जाते हैं और वहां पर मौजूद बाकी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

 

 

सोनी चैनल ने शेयर किया वीडियो

'द कपिल शर्मा शो' के इस प्रोमो वीडियो को सोनी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. कैप्शन में लिखा- 'टीम जयेशभाई जोरदार आ रही है कपिल शर्मा के घर हंगामा करने और रणवीर सिंह जी की एनर्जी से होने वाला है लॉफ्टर का धमाका. देखिए इस शनिवार-रविवार 9:30 बजे सिर्फ सोनी पर.'  

 

यह भी पढ़ें- Tridha Choudhury Look: बोल्ड लुक में समंदर में उतरीं 'आश्रम' की बबिता, इस खास चीज की है तलाश

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news