रवीना टंडन के ऑनस्क्रीन बेटे को हुई ये गंभीर बीमारी, खुद किया खुलासा, बोले- जल्द वापस लौटूंगा
Advertisement
trendingNow12257535

रवीना टंडन के ऑनस्क्रीन बेटे को हुई ये गंभीर बीमारी, खुद किया खुलासा, बोले- जल्द वापस लौटूंगा

Raveena Tandon का ऑनस्क्रीन बेटा वरुण सूद गंभीर बीमारी का शिकार हो गया है. इस बात का खुलासा वरुण ने खुद किया. साथ ही एक्टर ने पोस्ट में हिंट दिया कि वो कुछ दिनों का ब्रेक ले रहे हैं और ठीक होकर जल्दी वापस लौटेंगे.

रवीना टंडन और वरुण सूद

Varun Sood Diagnosed With Concussion: दिव्या अग्रवाल के एक्स बॉयफ्रेंड और रवीना टंडन के ऑनस्क्रीन बेटे वरुण सूद गंभीर बीमारी का शिकार हो गए हैं. इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट करके किया. एक्टर ने इंस्टा स्टोरी पर ना केवल अपनी बीमारी के बारे में बताया, साथ ही ये भी बताया कि वो कुछ दिनों तक किसी के ना तो मैसेज का जवाब दे सकते हैं और ना ही स्क्रीन पर रहेंगे. जानिए क्या है ये बीमारी जिसने वरुण सूद की हालत ऐसी कर दी.

क्या हुआ है एक्टर को?
वरुण सूद ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट किया. इस पोस्ट में लिखा- 'मुझे कॉनक्यूजन (Concussion) हुआ है. मैं किसी भी मैसेज का कुछ वक्त तक जवाब नहीं दे पाऊंगा. स्क्रीन पर ना देखने सी सलाह दी गई है. जल्द ही वापस आऊंगा.' एक्टर का ये पोस्ट मिनटों में वायरल हो गया और उनके फैंस उनकी रिकवरी की प्रार्थना कर रहे हैं.

fallback

fallbackशादी के बाद पहली बार पति संग घूमने निकलीं गोविंदा की भांजी आरती, कश्मीर में हुई रोमांटिक

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Sood (@varunsood12)

आखिर क्या होता है  Concussion?
वरुण सूद ने अपनी इंस्टा स्टोरी में Concussion बीमारी का जिक्र किया है. विकीपीडिया के मुताबिक ये दिमाग में आई ऐसी चोट है जिससे व्यक्ति आम तरीके से काम नहीं कर पाता. ये चोट सिर के बल गिरने से या फिर टकराने की वजह से आती है. इसे माइल्ड ट्रॉमेटिक ब्रेन इंजरी कहते हैं. इस बीमारी में व्यक्ति अपने आसपास हो रही चीजों पर जल्दी रिएक्ट नहीं कर पाता. हो सकता है कि उसे जवाब देने में भी देरी हो. कई बार तो वो ब्लैंक भी फील करता है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Sood (@varunsood12)

जेठालाल छोड़ने वाले थे TMKOC, शो के इस शख्स ने फेंक दी थी कुर्सी; जेनिफर मिस्त्री का खुलासा

रवीना के ऑनस्क्रीन बेटे का निभाया रोल
वरुण सूद हाल ही में रवीना टंडन की सीरीज 'कर्मा कॉलिंग' में नजर आए थे. इसमें वरुण ने रवीना के बेटे अहान कोठारी का रोल प्ले किया था. ये वेब सीरीज इस साल जनवरी में ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी. वरुण को पहचान 'रोडीज' से मिली थी. एक्टर लंबे वक्त तक दिव्या अग्रवाल को भी डेट कर चुके हैं. हालांकि दोनों का काफी वक्त पहले ब्रेकअप हो गया जिसके बाद दिव्या ने शादी कर ली.

Trending news