Anupama और बा के बीच हुई सुलह, क्या वनराज और काव्या फिर खाएंगे मात!

Anupama: टीवी शो 'अनुपमा' में इन दिनों परिवार दो टीम में बंटा हुआ नजर आ रहा है. वहीं अब एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर कहानी में फिर एक ट्विस्ट नजर आ रहा है. 

Anupama और बा के बीच हुई सुलह, क्या वनराज और काव्या फिर खाएंगे मात!
फोटो साभार: वीडियोग्रैब

नई दिल्ली: फेमस टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों अनुपमा (Rupali Ganguli) की जिंदगी में तूफान आया हुआ है. पूरा शाह परिवार दो भागों में बंटा हुआ है. जहां बा, वनराज, काव्या और पारितोष अनुपमा के विरोध में हैं, वहीं बापूजी, किंजल, समर और नंदनी उसके साथ हैं. ऐसे में वनराज (Shudhanshu Panday) और काव्या (Madalsa Sharma) के लिए बा का साथ सबसे बड़ी हिम्मत है. लेकिन ऐसा लग रहा है कि बा ( Alpana Buch) और अनुपमा में फिर सुलह होने वाली है.  

सबने मिलकर किया डांस

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें बा, अनुपमा, पाखी, मामाजी और तोषू डांस कर रहे हैं. इस वीडियो में फिर से बा और अनुपमा के बीच की बॉन्डिंग नजर आ रही है. इसके बाद लोगों को लग रहा है कि एक बार फिर काव्या और वनराज अकेले रहने वाले हैं. लेकिन आपको बता दें कि यह वीडियो शो का नहीं बल्कि रियल लाइफ का है. रविवार को बा का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस अलप्ना बुच (Alpana Buch) का बर्थडे है. इस वीडियो में सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं. देखिए ये वीडियो...

मस्ती ने जीता दिल

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, क्योंकि सभी चाहते हैं कि बा,  अनुपमा का साथ दें. हालांकि ये बात राहत भरी है कि स्क्रीन पर भले ही कलाकार लड़ते नजर आते हैं, पर रियल लाइफ में वह एक दूसरे को प्यार करते हैं. 

क्या होगा शो में आगे 

वनराज (Sudhanshu Pandey) वैसे भी अनुज-अनुपमा (Anuj - Anupama) की डील से काफी परेशान है और उसे कुछ सूझ नहीं रहा है. फिलहाल, वनराज की हालत किसी हारे हुए इंसान जैसी है, वो अनुज (Anuj Kapadia) की बराबरी तो दूर उसके आस-पास भी खड़ा नजर नहीं आ रहा. ऐसे में राखी दवे वनराज के सामने ऑफर रखेगी. वो कहेगी कि दोनों मिलकर अनुज-अनुपमा के बिजनेस प्लान को फेल करने में लग जाते हैं. साथ ही कहेगी वो इसमें पूरी मदद करेगी. 

वनराज चखाना चाहता है अनुज को मजा

वनराज इस वक्त बहुत कॉन्फीडेंट है कि अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा (Anupama) का प्लान फेल होगा, जिसकी वजह से अनुज को पछतावा होगा. साथ ही उसको अहसास होगा कि उसने गलत पार्टनर चुन लिया है. वहीं अनुज और अनुपमा अपने एक्शन प्लान पर काम करने लगे हैं. दोनों ने तैयारी कर ली है कि कैसे 5 स्टार होटल को शुरू करना है. अब ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि क्या वनराज (Sudhanshu Pandey), राखी दवे का ऑफर एक्सेप्ट करेगा? क्या वो अनुपमा और अनुज से बदले की आग में अपने दुश्मन से हाथ मिलाएगा? ये देखना दिलचस्प होगा कि अनुज-अनुपमा, वनराज और राखी का क्या तोड़ निकालते हैं?

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 15 के आगाज का हुआ ऐलान, जानिए कब शुरू होगा Salman Khan का शो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.