Rubina Dilaik Maldives Vacation: Rubina Dilaik ने लाल बिकिनी पहन बीच पर की मस्ती, देखिए हॉट Photos और Videos
Advertisement

Rubina Dilaik Maldives Vacation: Rubina Dilaik ने लाल बिकिनी पहन बीच पर की मस्ती, देखिए हॉट Photos और Videos

Rubina Dilaik in Maldives: वेकेशन के दौरान रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का ऐसा अवतार सामने आया जिसे देख उनके फैंस दीवाने हो रहे हैं. 

फोटो साभार: Instagram@Rubinadilaik

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) टेलीविजन की सबसे हॉट एक्ट्रेस मानी जाती हैं. रुबीना सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं. वह भी अपने फैंस से लगातार कनेक्शन बनाए रखती हैं. इन दिनों वह मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. अब उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं जिनके चलते इंटरनेट का पारा गर्म हो गया है. वह लाल रंग की बिकिनी में बीच पर मस्ती करती दिख रही हैं.  

  1. बिग बॉस विनर का मालदीव में जलवा
  2. बीच पर गिराईं हुस्न की बिजलियां 
  3. रुबीना दिलैक के फैंस हुए दीवाने 

बच्चों की तरह बटोरी सीपियां

ताजा तस्वीरों में रुबीना का बीच लुक काफी ग्लैमरस नजर आ रहा है. वह किसी फोटो में बीच पर आराम करती दिख रही हैं तो किसी में अपनी ग्लैमरस अदाओं के साथ पोज दे रही हैं. लेकिन इन सबमें खास है एक वीडियो जिसमें रुबीना किसी छोटी बच्ची की तरह सीपियों को इकट्ठा कर रही हैं. वह अपनी हर सीपी को टेबल पर सजाकर रखती हैं. देखिए ये पोस्ट...

ऐसा है लुक 

रुबीना के लुक की बात करें तो सुर्ख लाल रंग की बिकिनी में उनका हुस्न कुछ ज्यादा ही खुलकर सामने आ रहा है. वह कुछ तस्वीरों में इस बिकिनी लुक के संग एक शिफॉन स्टॉल भी लिए नजर आ रही हैं. उन्होंने मरकरी स्टाइल सनग्लासेज भी लगाए हैं. वहीं एक तस्वीर में उनके गले में एक नेकलेस भी नजर आ रहा है. 

बिग बॉस में हो सकती है एंट्री

बीते सीजन में हमने देखा था कि पिछले सीजन के विनर्स ने भी घर में एंट्री ली थी. जिसमें सभी पूर्व विजेताओं ने सीनियर्स का काम किया था. तो इस बार लोग यह कयास लगा रहे हैं कि शायद रुबीना भी 'बिग बॉस 15' (Big Boss 15) में कुछ दिन के लिए नजर आ सकती हैं. हालांकि ये तो वक्त ही बताएगा कि रुबीना BB हाउस में जाती हैं या नहीं.  

इस शो ने दी पहचान

करियर की बात करें तो रुबीना इन दिनों 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' सीरियल में सौम्या का किरदार निभा रही हैं. वहीं अब वो जल्द ही हितेन तेजवानी और राजपाल यादव के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 15: शो में हुई इस पॉपुलर एक्टर की एंट्री, अब होगा असली 'महायुद्ध' 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news