Bigg Boss 15: शो में हुई इस पॉपुलर एक्टर की एंट्री, अब होगा असली 'महायुद्ध'
Advertisement

Bigg Boss 15: शो में हुई इस पॉपुलर एक्टर की एंट्री, अब होगा असली 'महायुद्ध'

Bigg Boss 15: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो में टीवी की दुनिया के स्टार जय भानुशाली (Jay Bhanushali) की एंट्री हो गई है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: टीवी का सबसे कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) अब एक बार फिर दस्तक देने जा रहा है. शो इस बार पहले से काफी अलग है और इस अलग शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट के नाम भी हैरान करने वाले हैं. अब 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) की शुरुआत से पहले एक ऐसे एक्टर की एंट्री की खबर सामने आई है जिसे सुनकर लोगों के चेहरों पर खुशी आ सकती है. जी हां! खबर है कि टीवी के बड़े स्टार जय भानुशाली (Jay Bhanushali) की एंट्री हो गई है. 

  1. बिग बॉस 15 का इंतजार करने वालों को खुशखबरी
  2. शो में हुई बड़े टीवी एक्टर की एंट्री
  3. अब तक सामने आ चुके हैं 16 नाम 

एंट्री पर लगी मुहर

बीते दिनों से शो के कंटेस्टेंट्स के नाम धीरे-धीरे सामने आ आते जा रहे हैं. इस लिस्ट में सिंगर्स, टीवी एक्टर, फिल्म एक्टर, यूट्यूबर्स शामिल हैं. लेकिन अब तक किसी बड़े स्टार का नाम सामने नहीं आया था. वहीं अब टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के अनुसार इस शो में जय भानुशाली (Jay Bhanushali) बतौर कंटेस्टेंट एंट्री ले चुके हैं. सूत्र ने बताया, 'हम कुछ लोकप्रिय टीवी एक्टर्स की तलाश कर रहे थे. जब कंटेस्टेंट को घर के अंदर जाना था उससे एक दिन पहले ही जय के साथ डील हो गई.' 

इन टीवी शो से कमाया नाम 

वैसे तो जय भानुशाली देश के टेलीविजन का पुराना चेहरा हैं. उन्होंने कई हिट टीवी शोज में काम किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जय ने 'कसौटी जिंदगी की', 'कयामत', 'कुमकुम', और 'किस देश में है मेरा दिल' जैसे सीरियल में काम किया है. उनके मुख्य रियलिटी शोज में 'झलक दिखला जा 2', 'कौन जीतेगा बॉलीवुड का टिकट', 'इस जंगल से मुझे बचाओ' और 'खतरों के खिलाड़ी 7' है. 

बॉलीवुड में आए नजर

जय भानुशाली (Jay Bhanushali) ने सिर्फ टीवी में ही नहीं बॉलीवुड में भी काम किया है. उन्होंने 'हेट स्टोरी 2' और 'एक पहेली लीला' में काम किया है. 

इनसे होगा मुकाबला

'बिग बॉस 15' में करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, विधि पांड्या, डोनल बिष्ट, अकासा सिंह, सिंबा नागपाल, उमर रियाज, साहिल श्रॉफ, ईशान सहगल, विशाल कोतिया और मीशा अय्यर हैं. इनके अलावा 'बिग बॉस ओटीटी' से शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और प्रतीक सहपाल भी शो में हिस्सा लेंगे.

इसे भी पढ़ें: Katrina Kaif की 'हमशक्‍ल' को देख खा जाएंगे गच्चा, Photos देखकर भी नहीं होगा यकीन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news