Bigg Boss की इस एक्स कंटेस्टेंट की हुई बुरी हालत, अस्पताल में भर्ती; वेंटिलेटर पर एक्ट्रेस
Advertisement
trendingNow11522951

Bigg Boss की इस एक्स कंटेस्टेंट की हुई बुरी हालत, अस्पताल में भर्ती; वेंटिलेटर पर एक्ट्रेस

Mahek Chahal: 'बिग बॉस' (Bigg Boss) की एक्स कंटेस्टेंट और 'नागिन 6' (Naaginn 6) की एक्ट्रेस महक चहल (Mahek Chahal) कई दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी सेहत को लेकर खुलासा किया है. 

mehak chahal

Mahek Chahal Was in ICU: बॉलीवुड एक्ट्रेस महक चहल (Mahek Chahal) की हालत काफी गंभीर थी जिसकी वजह से उन्हें चार दिनों तक मुंबई के एक अस्पताल की भर्ती रखा गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस को आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया था. हालांकि, अब महक (Mahek Chahal) की हालत में काफी सुधार है.  लेकिन वो अभी भी अस्पताल में हैं. हाल ही में महक ने अपनी सेहत को लेकर अपडेट दिया है.

इस वजह से अस्पताल में थीं.

महक चहल ने अपनी तबियत के बारे में बात करते हुए कहा- 'मुझे निमोनिया हो गया था जिसकी वजह से मैं 3-4 दिन आईसीयू में रही. मुझे ऑक्सीजन वेंटिलेटर पर रखा गया था. मैं 2 जनवरी को अचानक से गिर गई थी, मैं सांस नहीं ले पा रही थी. तब मुझे अस्पताल ले जाया गया और डॉक्टर्स ने तुरंत भर्ती कर लिया. मेरा सीटी स्कैन हुआ. 8 दिन हो गए हैं और मैं अभी भी अस्पताल में  हूं. हालांकि, मैं अब जनरल वार्ड में हूं. मेरी तबियत में काफी सुधार हुआ है लेकिन अभी भी सांस लेने में कोई परेशानी हो रही है'. 

 

डर गई थीं महक

 

इसके अलावा महक ने बताया कि वो तब बहुत डर गई थी. महक ने कहा- 'मैं अपनी लाइफ में कभी भी उस पोइंट पर नहीं आई थी जहां मैं सांस नहीं ले सकती थी. मुझे हर बार खांसने में दर्द हो रहा था. लेकिन मुझे लगा सब ठीक हो जाएगा. महक ने आगे बताया कि वो आराम करना चाहती थी इसलिए किसी से संपर्क नहीं किया. पहले मुझ लग रहा था कि मुझे नॉर्मल सर्दी लगी है. मुझे नहीं पता था कि सर्दी और खांसी इतनी गंभीर हो सकती है'. आपको बता दें कि महक सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 5वें सीजन का हिस्सा भी रह चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने कई बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में काम किया है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

 

Trending news